एक साथ आया दो शव सलेमगढ़ मे मचा कोहराम – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

एक साथ आया दो शव सलेमगढ़ मे मचा कोहराम

1 min read
😊 Please Share This News 😊
सम्पादक- मुकेश भारती

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र ( सम्पादक मुकेश भारती सम्पर्क सुत्र- 9161507983 )
कुशीनगर : (जितेंद्र भारती -ब्यूरो रिपोर्ट )


एक साथ आया दो शव सलेमगढ़ मे मचा कोहराम ।

सलेमगढ़/कुशीनगर, गुरुवार को सांयकाल 5बजे 20 वर्षीय मृतक अतुल जायसवाल का शव जैसे दरवाजे पर आया तो माँ मुन्नी देवी पत्नी स्व. सिद्धेश्वरी जायसवाल अपने छोटे बेटे का शव दूर से देख बेहोश होकर गिर पड़ी।वजह यह था कि मुन्नी देवी दो दिन पूर्व सड़क दुर्घटना में गंभीर घायल हुई थी।जिनसे अतुल के मृत्यु की सूचना छुपायी गयी थी।बेटे का शव देखते ही बेहोश हो गई।उनका ईलाज हो रहा।दो वर्ष मे इस परिवार में तीसरी घटना है।दो वर्ष पूर्व सड़क दुर्घटना में ही फोरलेन पर पति सिद्धेश्वरी जायसवाल की मौत हो गई।उनके चार बेटे दीपक 35 वर्ष,रोहित 28 वर्ष नौकरी सुदा है।दो बेटे आलोक 25 वर्ष, अतुल 20वर्ष पढ़ते भी है और गिट्टी बालू पिता के दुकान को संभालते भी है।जिसमें आलोक का ईलाज चल रहा है। .

 मृतक मजदूर प्रेम प्रसाद पत्नी मालती सहित तीन बेटे अंकित 15 वर्ष,कुदंन 12 ,पंकज 9 वर्ष को अकेले राम भरोसे छोड़ चला गया।चार बेटो मे से एक की मौत दो माह पूर्व पोखरे मे डूबकर हो गई।वही बुधवार को शौचालय की टंकी जहरीली गैस से प्रेम की मौत हो गई।परिवार में कोई पैसा कमाने वाला नही है।प्रेम पहले से ही भूमिहीन है। दोनो का शव अंतिम संस्कार एक ही साथ दलमदासी पोखरा पर किया गया।

-अंतिम संस्कार में पूर्व ब्लाक प्रमुख उदयनारायण गुप्ता, मधुरश्याम राय तथा भाजपा नेता निलय कुमार सिंह शामिल रहे।


जितेंद्र भारती पत्रकार क्राइम रिपोर्टर कुशीनगर

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!