समस्तीपुर पुलिस को मिली सफलता,चर्चित शशि झा हत्या कांड में पुलिस ने तीन अपराधी को किया गिरफतार – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

समस्तीपुर पुलिस को मिली सफलता,चर्चित शशि झा हत्या कांड में पुलिस ने तीन अपराधी को किया गिरफतार

1 min read
😊 Please Share This News 😊
bahujan prerna
सम्पादक- मुकेश भारती

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र ( सम्पादक- मुकेश भारती :सम्पर्क सुत्र- 9161507983 )
समस्तीपुर : (जकी अहमद – ब्यूरो रिपोर्ट )

15 अगस्त की तैयारियाँ देशवासियों को हार्दिक शुभ कामनायें ।



 समस्तीपुर पुलिस को मिली सफलता,चर्चित शशि झा हत्या कांड में पुलिस ने तीन अपराधी को किया गिरफतार

प्रयुक्त पिस्टल और अपाची बाईक बरामद। ज़िले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के बखरी बूजूर्ग तीन वटिया के पास गत 8 अगस्त को सुबह दस बजे करीब पंचायत के पूर्व मुखिया वर्तमान मुखिया पति शशि नाथ झा चर्चित हत्या कांड में पुलिस को जबरदस्त सफलता मिली है, वहीं हत्या कांड में संलिप्त सभी अपराधियों की पहचान कर लिया गया है। पुलिस ने इस कांड में संलिप्त कुल पांच अपराधियों में से तीन अपराधियों को हत्या में प्रयुक्त सात एमएम का पिस्टल, घटना में प्रयुक्त सफेद तथा लाल रंग का अपाची मोटरसाईकिल को भी बरामद किया गया है। सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रीतीश कुमार के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक मानव जीत सिंह ढिल्लो ने घटना के गम्भीरता को देखते हुए एसआईटी टीम का गठन किया गया था।


लखीमपुर ब्लॉक के कादीपुर पंचायत के कोटेदार राशन वितरण में कर रहे धांधली।


जिसमें सदर अंचल निरीक्षक विक्रम आचार्य, मुफस्सिल अंचल निरीक्षक देवेन्द्र प्रसाद यादव, मुसरीघरारी थाना अध्यक्ष संजय कुमार सिंह, सरायरंजन थाना अध्यक्ष राजा, पुलिस अवर निरीक्षक मुकेश कुमार, डीआईयू प्रभारी अनिल कुमार, राकेश दुबे आदि को शामिल किया गया था। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने गुरुवार को अपने सभा कक्ष में आयोजित प्रेस वार्ता में पत्रकारों को बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में संजय कुमार राय, सुनील कुमार राय दोनों साकिन बखरी बुजुर्ग थाना मुसरीघरारी, बॉबी राय साकिन निक्स पुर थाना ताजपुर का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि पुलिस को मानवीय एवं तकनीकी अधिसूचना के आधार पर संलिप्त अपराधियों तक मोबाईल चेटिंग के सहयोग से इन तीनों को अबतक गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। उन्होंने बताया कि सभी गिरफ्तार अपराधी अपनी संलिप्तता को भी स्वीकार किया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ से खुलासा हुआ है कि गिरफ्तार अपराधी संजय कुमार राय  किराना का दुकानदार है, इसी के दुकान पर पूर्व मुखिया की हत्या करने की साजिश रची गई थी और इसी के निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त पिस्टल को बरामद किया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि घटना में संलिप्त दो और अपराधी राजेश पाल तथा गन्नू राय उर्फ बरका बौवा को पुलिस पकड़ने में जल्द ही सफलता मिलेगी। उन्होंने बताया कि बड़का बौवा आसन्न पंचायत चुनाव में चुनाव लड़ना चाहता था इसी द्वेस्ता के कारण इन अपराधियों के द्वारा हत्या करवा दिया। संवाददाता सम्मेलन में सदर डीएस।पी प्रीतीश कुमार के अलावा विक्रम आचार्य, संजय कुमार सिंह, मुकेश कुमार सिंह आदि मौजूद थे।



 

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!