गोरखपुर जिले में रंजिश में प्रधान को पीट-पीटकर मार डाला, साला और बेटे की हालत गंभीर – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

गोरखपुर जिले में रंजिश में प्रधान को पीट-पीटकर मार डाला, साला और बेटे की हालत गंभीर

1 min read
😊 Please Share This News 😊

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र ( सम्पादक मुकेश भारती- सम्पर्क सूत्र 9161507983)
खजनी गोरखपुर : ( अवधेश कुमार – ब्यूरो रिपोर्ट ) दिनांक- 16 – सितम्बर – 2021- बृहस्पतिवार


Avdesh Kumar 414 Gorakhpur

गोरखपुर: रंजिश में प्रधान को पीट-पीटकर मार डाला, साला और बेटे की हालत गंभीर उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां सहजनवां इलाके के सेमरडाड़ी गांव में चुनावी रंजिश में सोमवार को भाजपा नेता व प्रधान जेडी रंजन की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। बीच बचाव में गए बेटे और उनके साले को बेरहमी से पीटा गया। दोनों का मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा है। उधर, मौत की खबर गांव में पहुंचते ही माहौल बिगड़ने लगा। एहतियातन गांव में तीन थाने की फोर्स को तैनात कर दिया गया है। गांव के ही तीन युवकों पर हत्या किए जाने का आरोप है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, प्रधान जेडी रंजन और उनके साले मिथिलेश सोमवार को पंचायत भवन में मौजूद थे। पंचायत भवन में लगाने के लिए टाइल्स आया था जो खड़ंजा पर एक किनारे रखा हुआ था। इसी बात को लेकर उनका पट्टीदार उलझ गया और फिर दो लोग उसके समर्थन में आ गए। आरोप है कि प्रधान की तीन लोगों ने लाठी डंडे से पिटाई करनी शुरू कर दी। बीच-बचाव करने पर साले को भी उन लोगों ने पीट दिया। शोर सुनकर जब प्रधान का बेटा भी वहां पहुंचा तो मनबढ़ों ने उसे भी पीट दिया। गांव के लोगों ने मामले को शांत कराया और पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां पर मिथिलेश और प्रधान की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था। मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान प्रधान जेडी की मौत हो गई।

यह खबर गांव में पहुंचते ही समर्थक उग्र हो गए। खबर है कि समर्थक आरोपी के घर पर भी चढ़ गए थे। इसकी सूचना पर भारी फोर्स गांव में पहुंच गई है। आरोपी घर छोड़कर फरार है। एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि मारपीट में घायल प्रधान की मौत हो गई है। गांव में एहतियातन फोर्स तैनात है। आरोपितों की तलाश में पुलिस टीम लगाई गई है। एक दिन पहले ही डलवाए थे लिंटर, चार बच्चों के थे पिता प्रधान जनकधारी उर्फ जेडी रंजन ने रविवार को ही अपने घर का लिंटर डलवाया था। इसके बाद ही वह पंचायत भवन का काम भी शुरू कर आए थे, जिसके लिए टाइल्स उन्होंने मंगाए थे। वह चार बच्चों के पिता थे। बड़ी बेटी वास्तिक रंजन (18), कृतज्ञ राज रंजन (16), बेटी स्पर्धा रंजन (11) व बेटा प्रत्यक्ष राजीव रंजन (7) है।


ब्यूरो रिपोर्ट अवधेश कुमार गोरखपुर

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!