शेखुपुर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी उतारेगी वेलफेयर पार्टी -सिराज तालिब – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

शेखुपुर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी उतारेगी वेलफेयर पार्टी -सिराज तालिब

1 min read

वेलफेयर पार्टी

😊 Please Share This News 😊

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र ( सम्पादक मुकेश भारती- सम्पर्क सूत्र 9336114041 )
बदायूँ: (मोहम्मद आसिफ- ब्यूरो रिपोर्ट ) दिनांक- 24 – अक्टूबर – 2021-रविवार


वेलफेयर पार्टी

वेलफेयर पार्टी द्वारा प्रेस वार्ता हेतु जारी प्रेस नोट —
# वेलफेयर पार्टी का समाजवादी पार्टी से होगा चुनावी गठबंधन
# शेखुपुर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी उतारेगी वेलफेयर पार्टी –सिराज तालिब
——————————————-


बदायूँ , 24 अक्टूबर 2021 आज बदायूं में वेलफेयर पार्टी ऑफ इंडिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन लाल पुल स्थित मोमिन अंसार वेलफेयर सोसाइटी हाल में किया।
जिस को वेलफेयर पार्टी ऑफ़ इंडिया के प्रदेश प्रभारी एवं राष्ट्रीय सचिव सिराज तालिब ने संबोधित किया।
उन्होंने कहा कि वेलफेयर पार्टी मूल्यों पर आधारित राजनीति में विश्वास करती है और वेलफेयर पार्टी ऑफ इंडिया सत्ता परिवर्तन के साथ व्यवस्था परिवर्तन भी चाहती है । फिलहाल पार्टी 11 राज्यों केरल, कर्नाटक, तमिल नाडु, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना महाराष्ट्र गुजरात राजस्थान दिल्ली, उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल में कार्यरत है।
उन्होंने कहा कि वेलफेयर पार्टी उत्तर प्रदेश के आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के गठबंधन के साथ मैदान में उतरेगी ।
गठबंधन के संबंध में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव के साथ वेलफेयर पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ सैयद क़ासिम रसूल इलियास के साथ विगत 2 अक्टूबर को लखनऊ में वार्ता हो चुकी है जिसमें सैद्धांतिक रूप से सांप्रदायिक शक्तियों एवं फासीवादी ताकतों को पराजित करने के लिए एक साथ मिलकर लड़ने का फैसला लिया गया है।
प्रदेश की मौजूदा सरकार 5 साल के अपने कार्यकाल में पूरी तरह हर मोर्चे पर विफल रही है प्रदेश भर में क़ानून व्यवस्था चौपट है, महिलाएं असुरक्षित हैं, तथा युवा बेरोज़गार हैं ।प्रदेश विकास की दौड़ में पूरी तरीके से पिछड़ गया है ऐसे में ज़रूरत है परिवर्तन की।
प्रदेश प्रभारी ने ज़िला बदायूं की शेखुपुर विधानसभा क्षेत्र को चिन्हित कर वहां से वेलफेयर पार्टी ऑफ इंडिया का प्रत्याशी उतारने की घोषणा की ।प्रेस वार्ता में पार्टी के राष्ट्रीय सचिव अजीत सिंह यादव, प्रदेश सचिव डॉ अयूब मंसूरी,मंडल अध्यक्ष मुस्लिम अंसारी,ज़िला अध्यक्ष साक़िब हुसैन फ़लाही मौजूद रहे।


जिला क्राइम रिपोर्टर
मोहम्मद आसिफ

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!