अयोध्या बहुजन समाज पार्टी के विधायक पद के उम्मीदवार सुनील पाठक क्षेत्र भ्रमण के दौरान पत्रकारों से रूबरू किये – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

अयोध्या बहुजन समाज पार्टी के विधायक पद के उम्मीदवार सुनील पाठक क्षेत्र भ्रमण के दौरान पत्रकारों से रूबरू किये

1 min read
😊 Please Share This News 😊

अयोध्या बहुजन समाज पार्टी के विधायक पद के उम्मीदवार सुनील पाठक क्षेत्र भ्रमण के दौरान पत्रकारों से रूबरू किये

अयोध्या जिले के बीकापुर विधानसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी के विधायक पद के उम्मीदवार सुनील पाठक क्षेत्र भ्रमण के दौरान पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा कि बहन जी की सरकार का कार्यकाल सभी लोगों ने देखा है,उनका शाशनकाल भ्रष्टाचार मुक्त ,भयमुक्त,अपराध मुक्त, महिला सुरक्षा व खुशहाल जीवन ,निम्न व उच्च शिक्षा में सुधार व विस्तार, स्वास्थ्य प्रणाली का सुधार,समाज के सभी बर्गो को समान अवसर और गरीबों को साथ लेकर चलने का एक बहुत बड़ा उदाहरण है , माननीय बहन जी शाशनकाल में जनता की समस्या तत्काल सुनी जाती थी,आज वही अधिकारी जनता की समस्या सुनने में हीलाहवाली करते नजर आते हैं, दलित पिछड़ों के साथ अमानवीय व्यवहार जैसी तमाम घटनाएं हो रही है, हत्या , जघन्य अपराध, किसानों की बदहाली जैसी तमाम समस्या देखने को मिल रही है।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती- सम्पर्क सूत्र 9336114041 )
अयोध्या : (फूलचन्द्र – ब्यूरो रिपोर्ट ) दिनांक-1 फरवरी – 2022 मंगलवार ।

,यह कभी देखने को नहीं मिलता था, यदि कोई घटना प्रकाश में आया भी तो उस मामले में तत्काल कार्रवाई कर अपराधियों को शख्त सजा देकर जेल की सलाखों में भेजा दिया गया, अयोध्या राम मंदिर पर के मामले में कोर्ट के आदेश को देखें किसी भी प्रकार का दंगा नहीं, शांति व्यवस्था कायम रही,बसपा के शासनकाल में कानून का राज हुआ करता था, जनता बहन जी शाशनकाल देखने के साथ साथ अनुभव भी किया है, आपको याद दिलाते हुए कहना चाहूंगा,कितना भी ताकतवर अपराधी रहा हो ,उसे जेल की सलाखों के पीछे भेजने का काम बहन जी किया हैं,चाहे प्रतापगढ़ के बाहुबली लोग क्यों न ही रहे हो,मैं माननीय बहन जी के मार्गदर्शन में उन्हीं के पद चिन्हों पर चलते हुए अपने क्षेत्र की जनता की समस्या को निराकरण करने का काम करूंगा ,और उनकी लड़ाई लड़ूंगा,मै जनता से यही अपील करूंगा, बहन जी के हाथों को मजबूत करें और हमको अपने क्षेत्र से ज्यादा से ज्यादा मत रूपी आशीर्वाद देकर , विधानसभा भेजें,और आने वाली 27 तारीख को अपना बहुमूल्य समय निकालकर हाथी के बटन दबाने का काम करेंगे, मैं अपने क्षेत्र की जनता को आश्वस्त करता हूं,मैं उनकी लड़ाई लड़ूंगा, किसी के साथ नाइंसाफी नहीं होने दूंगा,मैं इसके लिए हमेशा बचन बद्ध रहूंगा।


 शिवसेना नेता संतोष दुबे अयोध्या विधान सभा सीट से चुनाव लड़ेंने के लिए दिया संकेत

राम मंदिर निर्माण के आंदोलन में इनके द्वारा निभाई गई है ,अहम भूमिका। अयोध्या जिले के बाबरी विध्वंस मामले के आरोपी रहे कट्टरवादी हिंदू नेता संतोष दुबे शिव सेना पार्टी से अयोध्या विधान सभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने का दिया संकेत । संतोष दुबे का बयान। मेरी कोई पार्टी से नाराजगी नहीं है परंतु आक्रोश है कि उन्होंने कारसेवकों को नही पूछा। उनके परिवार वालों को पूछा नहीं गया। रही हमारी बात तो राम काज के लिए हुआ है हमारा जन्म। अयोध्या में अब मंदिर बन रहा है। अब चुनाव लड़ना है। पार्टी का आदेश है तो चुनाव लड़ेगे। चुनाव लड़ना लोकतंत्र का हिस्सा। तमाम हिंदू संगठनों का चुनाव लड़ने के लिए था निवेदन। पूर्व जिला पंचायत सदस्य संतोष दुबे बल्लीपुर बीकापुर के हैं निवासी। बीकापुर से पूर्व में जीत चुके हैं जिला पंचायत सदस्य पद का चुनाव। राम मंदिर आंदोलन में उनके द्वारा निभाई गई है सक्रिय भूमिका।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!