हरदोई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कार्यकर्ताओं पर भड़के पूर्व विधायक – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

हरदोई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कार्यकर्ताओं पर भड़के पूर्व विधायक

1 min read
😊 Please Share This News 😊

हरदोई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कार्यकर्ताओं पर भड़के पूर्व विधायक 
शाहाबाद/हरदोई। 155 शाहबाद विधानसभा से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी एवं पूर्व विधायक आसिफ खाँ बब्बू प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपना आपा खो बैठे,और कार्यकर्ताओं पर ही बरस पड़े। उन्होंने अपने ही कार्यकर्ताओं को कान्फ्रेंस हाल से निकालने तक की धमकी दे डाली। यह घटना तब घटी जब पूर्व विधायक एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करने जा रहे थे और सपा कार्यकर्ता भी वहाँ मौजूद थे। एक पत्रकार के सवाल पर पूर्व विधायक झल्ला गए। अपना गुस्सा पत्रकार पर तो नहीं दिखा पाए बल्कि कार्यकर्ताओं पर भड़ास निकालने लगे।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र(सम्पादक मुकेश भारती- सम्पर्क सूत्र 9336114041 )
हरदोई : (आदित्य कुमार – ब्यूरो रिपोर्ट ) दिनांक-3 फरवरी – 2022 गुरुवार ।

शाहाबाद/हरदोई। 155 शाहबाद विधानसभा से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी एवं पूर्व विधायक आसिफ खाँ बब्बू प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपना आपा खो बैठे,और कार्यकर्ताओं पर ही बरस पड़े। उन्होंने अपने ही कार्यकर्ताओं को कान्फ्रेंस हाल से निकालने तक की धमकी दे डाली। यह घटना तब घटी जब पूर्व विधायक एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करने जा रहे थे और सपा कार्यकर्ता भी वहाँ मौजूद थे। एक पत्रकार के सवाल पर पूर्व विधायक झल्ला गए। अपना गुस्सा पत्रकार पर तो नहीं दिखा पाए बल्कि कार्यकर्ताओं पर भड़ास निकालने लगे। गुस्से में आकर उन्होंने कार्यकर्ताओं को बाहर जाने के लिए कह दिया, यही नहीं बाहर ना जाने पर उन्हें जबरदस्ती बाहर निकालने की धमकी दे डाली। विधायक के तेवर देखकर कार्यकर्ता धीरे-धीरे कान्फ्रेंस से खिसक लिए। बुरी तरह से बेइज़्ज़त कर भगाये गए कार्यकर्ता पूर्व विधायक की इस बदतमीजी पर काफी खफा दिखे। कल तक सपा प्रत्याशी को विधायक बनाने के लिए एड़ी से चोटी का जोर लगाए कार्यकर्ता अब उन्हें चुनाव में सबक सिखाने की बात करने लगे हैं। पूर्व विधायक की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सियासी गलियारों में चर्चा होने लगी है कि अभी से पूर्व विधायक के यह तेवर है तो चुनाव जीतने के बाद वह कार्यकर्ताओं का कितना सम्मान करेंगे यह पता चल गया है। जिन कार्यकर्ताओं के दम पर पूर्व विधायक चुनाव जीतने का सपना देख रहे थे इस घटना के बाद से खून का घूँट पी कर रह गए कार्यकर्ता उनके इस सपने को चूर- चूर करने की बात करने लगे हैं। दल बदल कर आए पूर्व विधायक वैसे भी खाटी समाजवादियों को फूटी आंख नहीं सुहा रहे हैं उस पर उनकी इस हरकत ने सपाई खेमे मे भूचाल ला दिया है। कार्यकर्ताओं की नाराजगी इसी तरह व्याप्त रही तो इस बार भी पूर्व विधायक की चुनावी नैया पार होना मुश्किल हो जायगा।सूत्रो की माने तो उनका कहना है कुछ मतलब परस्त लोग सपा मे आ गये है ।जिससे पूर्व विधायक के दिमाग सातवे आसमान में विचरने लगे, पूराने सपाइयों को ये बात हजम नहीं हो रही है, सूत्रों के मुताबिक कुछ कार्य करताओं का कहना है इस घटना को हम हाईकमान तक ले जायेगें।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!