मैनपुरी पूर्व सांसद ने एक दर्जन से ज्यादा गांवों में नुक्कड़ सभा कर सपा प्रत्याशी के लिए मांगे वोट – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

मैनपुरी पूर्व सांसद ने एक दर्जन से ज्यादा गांवों में नुक्कड़ सभा कर सपा प्रत्याशी के लिए मांगे वोट

1 min read
😊 Please Share This News 😊

मैनपुरी पूर्व सांसद ने एक दर्जन से ज्यादा गांवों में नुक्कड़ सभा कर सपा प्रत्याशी के लिए मांगे वोट

मैनपुरी भारी बहुमत से सरकार बनाएगी समाजवादी पार्टी: तेज प्रताप पूर्व सांसद ने एक दर्जन से ज्यादा गांवों में नुक्कड़ सभा कर सपा प्रत्याशी के लिए मांगे वोट कुसमरा किशनी से सपा प्रत्याशी ब्रजेश कठेरिया के लिए मनिगांव,चिताइन,गजियापुर,वरा,जखा,नगला अहिर,हरीपुर सहित एक दर्जन गावो में वोट की अपील करते पूर्व सांसद तेजप्रताप यादव ने कहा आज जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी झूठ और फरेब की राजनीति करती है आज केंद्रीय बजट में किसानों के साथ धोखा किया जा रहा है आगे आने वाले भविष्य में डीएपी और यूरिया इतनी महंगी होगी किसान परेशान हो जाएगा। समाजवादी पार्टी ने हमेशा किसानों मजदूरों गरीबों के लिए काम किया है आज उसी का परिणाम है जनता प्रदेश से भाजपा को साफ करने में लग गई है। 

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र(सम्पादक मुकेश भारती- सम्पर्क सूत्र 9336114041)मैनपुरी : (सुजाउददीन मंसूरी – ब्यूरो रिपोर्ट ) दिनांक-4 फरवरी – 2022 शुक्रवार ।

मैनपुरी भारी बहुमत से सरकार बनाएगी समाजवादी पार्टी: तेज प्रताप पूर्व सांसद ने एक दर्जन से ज्यादा गांवों में नुक्कड़ सभा कर सपा प्रत्याशी के लिए मांगे वोट कुसमरा किशनी से सपा प्रत्याशी ब्रजेश कठेरिया के लिए मनिगांव,चिताइन,गजियापुर,वरा,जखा,नगला अहिर,हरीपुर सहित एक दर्जन गावो में वोट की अपील करते पूर्व सांसद तेजप्रताप यादव ने कहा आज जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी झूठ और फरेब की राजनीति करती है आज केंद्रीय बजट में किसानों के साथ धोखा किया जा रहा है आगे आने वाले भविष्य में डीएपी और यूरिया इतनी महंगी होगी किसान परेशान हो जाएगा। समाजवादी पार्टी ने हमेशा किसानों मजदूरों गरीबों के लिए काम किया है आज उसी का परिणाम है जनता प्रदेश से भाजपा को साफ करने में लग गई है।  प्रदेश में भारी बहुमत से समाजवादी पार्टी सरकार बनाने जा रही है उसमें किशनी विधानसभा का हमेशा ही अलग स्थान रहा है क्योंकि यह नेता जी की कर्म भूमि है अब राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भी मैनपुरी को अपनी कर्मभूमि माना है मैनपुरी का विकास समाजवादी पार्टी ने किया है और समाजवादी पार्टी ही करेगी। सांसद व सभी सपा के नेताओं का का ग्राम प्रधान प्रतिनिधि गगन यादव ब कमलेश यादव ने शाल पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष नरेंद्र सिंह यादव विधानसभा अध्यक्ष जगराम सिंह यादव, नीरज पाल ,उदित यादव प्रधान, बटू यादव प्रधान, अशोक यादव, पूर्व जिप सदस्य हरेंद्र यादव, राकेश प्रधान, आलोक पांडेय, रिंकू प्रताप सिह,सुनील यादव, गोपी यादव प्रधान, अनिल यादव आदि उपस्थित रहे। फोटो परिचय किशनी विधानसभा के मनि गांव में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव साथ में विधायक इंजीनियर बृजेश कठेरिया।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!