समस्तीपुर सांसद डॉ0 संजय जायसवाल की अध्यक्षता में मंडल संसदीय समिति की मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय में बैठक – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

समस्तीपुर सांसद डॉ0 संजय जायसवाल की अध्यक्षता में मंडल संसदीय समिति की मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय में बैठक

1 min read
😊 Please Share This News 😊

समस्तीपुर सांसद डॉ0 संजय जायसवाल की अध्यक्षता में मंडल संसदीय समिति की मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय में बैठक

सांसद डॉ0 संजय जायसवाल की अध्यक्षता में मंडल संसदीय समिति की मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय, समस्तीपुर में बैठक का आयोजन मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय समस्तीपुर के सभागार में पश्चिम चम्पारण के सांसद डॉ0 संजय जायसवाल की अध्यक्षता में समस्तीपुर मंडल की मंडल संसदीय समिति की बैठक हुई। इस बैठक में समस्तीपुर मंडल क्षेत्राधिकार के 14 सांसदों ने भाग लिया। सांसदों द्वारा जनहित से जुड़े मुद्दे एवं रेल के सर्वांगीण विकास हेतु अपने – अपने सुझावों को रखा गया। इस अवसर पर पूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक श्री अनुपम शर्मा, समस्तीपुर मंडल के मंडल रेल प्रबंधक सहित मुख्यालय एवं समस्तीपुर मंडल के अन्य उच्चाधिकारी उपस्थित थे।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9161507983)समस्तीपुर :(जकी अहमद – ब्यूरो रिपोर्ट )- दिनांक 18 फरवरी 2022- शुक्रवार ।

सांसद डॉ0 संजय जायसवाल की अध्यक्षता में मंडल संसदीय समिति की मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय, समस्तीपुर में बैठक का आयोजन मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय समस्तीपुर के सभागार में पश्चिम चम्पारण के सांसद डॉ0 संजय जायसवाल की अध्यक्षता में समस्तीपुर मंडल की मंडल संसदीय समिति की बैठक हुई। इस बैठक में समस्तीपुर मंडल क्षेत्राधिकार के 14 सांसदों ने भाग लिया। सांसदों द्वारा जनहित से जुड़े मुद्दे एवं रेल के सर्वांगीण विकास हेतु अपने – अपने सुझावों को रखा गया। इस अवसर पर पूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक श्री अनुपम शर्मा, समस्तीपुर मंडल के मंडल रेल प्रबंधक सहित मुख्यालय एवं समस्तीपुर मंडल के अन्य उच्चाधिकारी उपस्थित थे। की इस बैठक में राज्य सभा के सांसद रामनाथ ठाकुर एवं प्रो0 मनोज कुमार झा, सुपौल के सांसद दिलेश्वर कामैत, समस्तीपुर के सांसद प्रिंस राज, दरभंगा के सांसद गोपाल ठाकुर, वैशाली की सांसद श्रीमती वीणा देवी, पूर्णिया के सांसद संतोष कुमार, अररिया के सांसद प्रदीप कुमार सिंह, खगड़िया के सांसद चौधरी महबूब अली कैसर, मुजफ्फरपुर के सांसद अजय निषाद, झंझारपुर के सांसद रामप्रीत मंडल, मधुबनी के सांसद अशोक कुमार यादव, सीतामढ़ी के सांसद सुनील कुमार पिंटू उपस्थित थे। सांसदों द्वारा रेल विकास व यात्री सुविधाओं में और वृद्धि एवं उसे सुदृढ़ करने के संबंध में बहुमूल्य सुझाव प्राप्त हुए। इसके पूर्व बैठक के प्रारंभ में महाप्रबंधक श्री अनुपम शर्मा ने माननीय सांसदों का स्वागत किया । महाप्रबन्धक महोदय ने अपने स्वागत संबोधन में समस्तीपुर मंडल द्वारा यात्री सुविधा, रेल विकास आदि के क्षेत्र में किए गए कार्यों से माननीय सांसदगण को अवगत कराया। बैठक की समाप्ति के पश्चात् महाप्रबन्धक ने सांसदों से प्राप्त बहुमूल्य सुझावों के लिए आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह सुझाव हमें भविष्य में रेल विकास कार्यों की रूप – रेखा तय करने में काफी सहायक सिद्ध होगा।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!