वकारटा पंचायत के डॉक्टर प्रकाश चंद भारद्वाज बने धर्मपुर विधानसभा के बसपा प्रभारी, पार्टी हुई मजबूत – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

वकारटा पंचायत के डॉक्टर प्रकाश चंद भारद्वाज बने धर्मपुर विधानसभा के बसपा प्रभारी, पार्टी हुई मजबूत

1 min read
😊 Please Share This News 😊

संवाददाता :लखनऊ -मुकेश भारती । 23 फरवरी 2022 बहुजन समाज पार्टी जिला मंडी हिमाचल प्रदेश के जिला प्रभारी एडवोकेट नरेंद्र कुमार ने मंडी जिले के धर्मपुर की वकारटा पंचायत से संबंधित डॉक्टर प्रकाश चंद भारद्वाज को धर्मपुर विधानसभा का प्रभारी नियुक्त होने पर बधाई दी उन्होंने बताया कि नारायण आजाद प्रदेश अध्यक्ष व प्रेम कुमार हवाल प्रदेश महासचिव व प्रभारी मंडी लोकसभा क्षेत्र के दिशा निर्देशों पर संगठन में विस्तार करने की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी है ।
डाक्टर प्रकाश चंद भारद्वाज हिमाचल प्रदेश के कृषि विभाग में बतौर ज्वाइंट डायरेक्टर के पद से सेवानिवृत्त हैं उनके बसपा मिशन “सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय” के प्रति समर्पित कार्यों को देखकर पार्टी ने धर्मपुर विधानसभा में बसपा को मजबूत करने का कार्यभार सौंपा है डॉक्टर भारद्वाज धर्मपुर विधानसभा के सर्व समाज में काफी लोकप्रिय हैं ।
प्रोफ़ेसर प्रेम कुमार हवाल प्रदेश महासचिव व प्रभारी मंडी लोकसभा क्षेत्र ने डॉक्टर भारद्वाज को धर्मपुर विधानसभा का प्रभारी बनने पर बधाई दी उन्होंने कहा कि सर्व समाज के पढ़े लिखे युवाओं और अनुभवी नेताओं को आगे आकर हिमाचल प्रदेश को संभालने की आवश्यकता है क्योंकि हिमाचल प्रदेश में कर्ज, महंगाई, बेरोजगारी के साथ-साथ नौकरियों में भाई भतीजावाद और क्षेत्रवाद चरम पर पहुंच गया है हिमाचल प्रदेश में आरक्षित वर्गों के आरक्षण रोस्टर को लागु ना करके बड़े पैमाने पर संवैधानिक अधिकारों के साथ कुठाराघात किया जा रहा है ।
डॉक्टर प्रकाश चंद भारद्वाज ने प्रभारी धर्मपुर विधानसभा बनाने पर प्रदेश, लोकसभा क्षेत्र और जिला के बसपा नेतृत्व का आभार व्यक्त किया उन्होंने कहा की हिमाचल प्रदेश की जनता बहुजन समाज पार्टी की सरकार देखने के लिए कई वर्षों से इंतजार कर रही है समय की मांग है कि कार्यकर्ता मिलकर के पार्टी की नीतियों को घर-घर तक पहुंचाने का संकल्प लें और 2022 में बसपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाकर सर्व समाज भाईचारा और समतामूलक समाज के डॉक्टर भीमराव अंबेडकर और बसपा संस्थापक साहब कांशीराम के सपने को पूरा करने का संकल्प लें । उन्होंने आम जनता से बसपा राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के जीवन से प्रेरणा लेने का आग्रह करते हुए कहा की उनके नेतृत्व का लोहा भारत देश के साथ साथ पूरा विश्वा मान रहा है ।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!