अयोध्या द्वारा तिकोनिया पार्क में आज एक दिवसीय धरना – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

अयोध्या द्वारा तिकोनिया पार्क में आज एक दिवसीय धरना

1 min read
😊 Please Share This News 😊

अयोध्या द्वारा तिकोनिया पार्क में आज एक दिवसीय धरना 
28 फरवरी अयोध्या। यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्र /छात्राओं को सकुशल भारत वापसी के लिए भारतीय किसान यूनियन जनपद अयोध्या द्वारा तिकोनिया पार्क में आज एक दिवसीय धरना देकर जिला अधिकारी अयोध्या के माध्यम से मा0 प्रधानमंत्री महोदय को ज्ञापन भेजकर वापस लाने की मांग की गई। ज्ञापन नायब तहसीलदार विनय कुमार बरनवाल को सौंपा गया। धरनाकारियो को संबोधित करते हुए भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय सचिव घनश्याम वर्मा ने कहा कि भारत के किसानों/ गरीबों /मजदूरों के बच्चे जिनके पास एमबीबीएस करने के लिए एक करोड़ रुपया नहीं है वे सस्ते में एमबीबीएस करने के लिए यूक्रेन सहित अन्य देशों में जाते हैं यूक्रेन में युद्ध चलने के कारण भारतीय छात्र/ छात्राएं फंसे हुए हैं और भूखे प्यासे परेशान हैं उनको अपमानित भी किया जा रहा है ऐसी स्थिति में भारत सरकार की जिम्मेदारी है सकुशल वतन वापसी का प्रबंध करें और सकुशल छात्र /छात्राओं को उनके घर पहुंचाए।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9161507983):अयोध्या : ( फूलचन्द्र – ब्यूरो रिपोर्ट )- दिनांक 28 फरवरी 2022- सोमवार ।

28 फरवरी अयोध्या। यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्र /छात्राओं को सकुशल भारत वापसी के लिए भारतीय किसान यूनियन जनपद अयोध्या द्वारा तिकोनिया पार्क में आज एक दिवसीय धरना देकर जिला अधिकारी अयोध्या के माध्यम से मा0 प्रधानमंत्री महोदय को ज्ञापन भेजकर वापस लाने की मांग की गई। ज्ञापन नायब तहसीलदार विनय कुमार बरनवाल को सौंपा गया। धरनाकारियो को संबोधित करते हुए भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय सचिव घनश्याम वर्मा ने कहा कि भारत के किसानों/ गरीबों /मजदूरों के बच्चे जिनके पास एमबीबीएस करने के लिए एक करोड़ रुपया नहीं है वे सस्ते में एमबीबीएस करने के लिए यूक्रेन सहित अन्य देशों में जाते हैं यूक्रेन में युद्ध चलने के कारण भारतीय छात्र/ छात्राएं फंसे हुए हैं और भूखे प्यासे परेशान हैं उनको अपमानित भी किया जा रहा है ऐसी स्थिति में भारत सरकार की जिम्मेदारी है सकुशल वतन वापसी का प्रबंध करें और सकुशल छात्र /छात्राओं को उनके घर पहुंचाए। धरनाकारियो में प्रमुख रूप से युवा अध्यक्ष भागीरथी वर्मा, जिला उपाध्यक्ष अरविंद यादव, जगतपाल सिंह, शंकर पाल पांडे, जिला प्रवक्ता फरीद अहमद, जिला सचिव दशरथ सिंह, रामप्रताप गुप्ता, जिला कोषाध्यक्ष देवी प्रसाद वर्मा, नगर अध्यक्ष सोहावल अबरार खान ,उमिला निषाद, राजमणि यादव ,रविंदर वर्मा, जितेंद्र कुमार ,भभूति निषाद ,गंगाराम आदि लोग शामिल रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!