मथुरा के भाकियू पदाधिकारियों ने यूक्रेन में फसे भारतीय छात्रों को सकुशल वापसी के लिए प्रधानमंत्री के नाम सौपा ज्ञापन – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

मथुरा के भाकियू पदाधिकारियों ने यूक्रेन में फसे भारतीय छात्रों को सकुशल वापसी के लिए प्रधानमंत्री के नाम सौपा ज्ञापन

1 min read
😊 Please Share This News 😊

मथुरा के भाकियू पदाधिकारियों ने यूक्रेन में फसे भारतीय छात्रों को सकुशल वापसी के लिए प्रधानमंत्री के नाम सौपा ज्ञापन

मथुरा के भाकियू पदाधिकारियों ने यूक्रेन में फसे भारतीय छात्रों को सकुशल वापसी के लिए प्रधानमंत्री के नाम सौपा ज्ञापन मथुरा। भारतीय किसान यूनियन टिकैत के पदाधिकारियों ने 28 फरवरी को युद्ध की परिस्थितियों के कारण यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों छात्राओं की सकुशल वापसी के संबंध में भारतीय किसान यूनियन टिकैैत के जिला अध्यक्ष देवेंद्र कुमार रघुवंशी महानगर अध्यक्ष पवन चतुर्वेदी के नेतृत्व में प्रधानमंत्री महोदय के नाम एक ज्ञापन जिला अधिकारी कार्यालय पर जिला अधिकारी महोदय की अनुपस्थिति में सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा गया।भारतीय किसान यूनियन टिकैैत के जिलाध्यक्ष देवेंद्र कुमार रघुवंशी महानगर अध्यक्ष पवन चतुर्वेदी ने कहा यूक्रेन में युद्ध की परिस्थिति के कारण यूक्रेन में भारतीय छात्र छात्राए सम्मिलित हैं। यूक्रेन में फंसे हुए छात्र-छात्राए की सकुशल वतन वापसी के लिए भारतीय किसान यूनियन प्रतिबद्ध है। यूक्रेन में फंसे हुए भारतीय छात्र-छात्राएं के वीडियो ऑडियो के माध्यम से सूचित किया गया है। उनके साथ नजदीकी देशों की सीमा पर अशोभनीय दुर्व्यवहार किया जा रहा है।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9161507983):मथुरा : ( विजय कुमार – ब्यूरो रिपोर्ट )- दिनांक1 मार्च 2022- सोमवार ।

मथुरा के भाकियू पदाधिकारियों ने यूक्रेन में फसे भारतीय छात्रों को सकुशल वापसी के लिए प्रधानमंत्री के नाम सौपा ज्ञापन मथुरा। भारतीय किसान यूनियन टिकैत के पदाधिकारियों ने 28 फरवरी को युद्ध की परिस्थितियों के कारण यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों छात्राओं की सकुशल वापसी के संबंध में भारतीय किसान यूनियन टिकैैत के जिला अध्यक्ष देवेंद्र कुमार रघुवंशी महानगर अध्यक्ष पवन चतुर्वेदी के नेतृत्व में प्रधानमंत्री महोदय के नाम एक ज्ञापन जिला अधिकारी कार्यालय पर जिला अधिकारी महोदय की अनुपस्थिति में सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा गया।भारतीय किसान यूनियन टिकैैत के जिलाध्यक्ष देवेंद्र कुमार रघुवंशी महानगर अध्यक्ष पवन चतुर्वेदी ने कहा यूक्रेन में युद्ध की परिस्थिति के कारण यूक्रेन में भारतीय छात्र छात्राए सम्मिलित हैं। यूक्रेन में फंसे हुए छात्र-छात्राए की सकुशल वतन वापसी के लिए भारतीय किसान यूनियन प्रतिबद्ध है। यूक्रेन में फंसे हुए भारतीय छात्र-छात्राएं के वीडियो ऑडियो के माध्यम से सूचित किया गया है। उनके साथ नजदीकी देशों की सीमा पर अशोभनीय दुर्व्यवहार किया जा रहा है। जिसकी हम निंदा करते हैं प्रधानमंत्री महोदय से मांग करते हैं यूक्रेन में फंसे सभी छात्र-छात्राओं को सकुशल वतन वापस लाया जाए इस मौके पर ज्ञापन देने वालों में प्रमुख रूप से वरिष्ठ किसान नेता दिनेश आनंद पापे, जिला संगठन मंत्री धीरी सिंह,महिला जिला अध्यक्ष मीना ठाकुर, शहर अध्यक्ष मुजाहिद कुरैशी,किसान नेता आवाद अब्बास,एडवोकेट पुष्पेंद्र सिंह,एडवोकेट उदय भान सिंह जाटव,युवा शहर अध्यक्ष चिराग,उद्दीन कुरेशी, तनवीर कुरेशी, फैजान कुरेशी, राजू आदि मौजूद थे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!