गोरखपुर सेना के जवान की मौत पर परिवार में मचा कोहराम – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

गोरखपुर सेना के जवान की मौत पर परिवार में मचा कोहराम

1 min read
😊 Please Share This News 😊

गोरखपुर सेना के जवान की मौत पर परिवार में मचा कोहराम

गोरखपुर झंगहा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत राघोपट्टी पडरी के टोला फैलहा निवासी 30 वर्षीय धनंजय यादव आर्मी में शिक्षक हवलदार के पद पर सिक्किम में तैनात थे। मंगलवार की देर शाम उनके घर पर उनकी मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। मृतक जवान के परिजनों ने विभाग के अधिकारियों पर बेटे के उत्पीड़न का आरोप लगाया है।फैलहा निवासी रामनाथ यादव के इकलौते पुत्र धनंजय यादव सेना में शिक्षक हवलदार के पद पर सिक्किम में आर्मी एजुकेशन कोर हेड क्वार्टर 112 माउटेन बिग्रेड यूनिट 4/5 जीआर एचआरडीसी चातल में तैनात थे। मंगलवार की देर शाम उनके घर पर फोन से उनके मौत की सूचना मिली। फोन करने वाले ने बताया कि तीन दिन से धनंजय यादव अपने बैरक के बिस्तर से गायब थे और उनका आईडी व मोबाइल बिस्तर पर पड़ा था।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9336114041 )– (अमरेन्द्र सिंह – ब्यूरो रिपोर्ट )- दिनांक 23 मार्च 2022- बुधवार ।

वहीं मृतक सेना जवान के साथी द्वारा घर पर सूचना दी गयी कि उसका शव कम्पनी से कुछ दूर मिला है। घर पर इकलौते बेटे की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया तथा पूरे गांव में मातम छा गया। मृतक के पिता रामनाथ यादव, माता फूलमती देवी, छोटी बहन आरती का रो-रो कर बुरा हाल है। धनंजय यादव की शादी तय थी। मई में शादी होने वाली थी। परिवार में बेटे की शादी को लेकर तैयारी हो रही थी और अचानक उसकी मौत की सूचना से परिवार पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है। धनंजय ही परिवार का सहारा थे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!