शोषित पीड़ित समाज के हित व देश हित की लड़ाई अंतिम सांस तक लडूंगी। – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

शोषित पीड़ित समाज के हित व देश हित की लड़ाई अंतिम सांस तक लडूंगी।

1 min read
😊 Please Share This News 😊

अयोध्या – (फूलचन्द्र – ब्यूरो रिपोर्ट )- दिनांक 24 मार्च 2022- गुरुवार ।अयोध्या जिले की समाजसेवी अर्चना तिवारी ने प्रेस वार्ता कर बताया कि अयोध्या जिले की गुड़िया के साथ जो दरिंदो के द्वारा दुराचार किया है, उस गुड़िया को न्याय नहीं मिल पा रहा है,जिसको न्याय दिलाने के लिए मैं आवाज उठा रही थी ,लेकिन जिला प्रशासन कोतवाल देवेंद्र सिंह सत्ता की हनक में दोषियों के ऊपर कार्यवाही नहीं कर पा रही है लेकिन जो गुड़िया बिटिया को न्याय दिलाने के लिए संघर्ष कर रहा है पुलिस प्रशासन द्वारा मेरी आवाज दबाने का प्रयास किया जा रहा है।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा मो ० 9336114041

कोतवाल देवेंद्र सिंह मेरे घर पर आते है मुझसे मेरी पति से बदतमीजी से बात करते है मेरा हाथ पकड़ते है जेल में डालने की, मुकदमा लिखने की, हाथ पैर तोड़ने की धमकी देते है लेकिन मैं डरने वाली महिला नहीं हूं सत्य की लड़ाई अंतिम सांस तक लडूंगी सत्य का समर्थन करूंगी असत्य का विरोध करूंगी लोकतंत्र में सभी को आवाज उठाने का अधिकार है लेकिन आज पुलिस प्रशासन लोकतंत्र को खत्म करने पर तुल चुकी है अगर लोकतंत्र को बचाना है शोषित वंचित पीड़ित को न्याय दिलाना है तो फिर वीरू और वीरांगना आहुति है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!