ब्रजेश पाठक को मिलेगा डिप्टी सीएम का जिम्मा – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

ब्रजेश पाठक को मिलेगा डिप्टी सीएम का जिम्मा

1 min read
😊 Please Share This News 😊

ब्रजेश पाठक को मिलेगा डिप्टी सीएम का जिम्मा

ब्रजेश पाठक, राजधानी लखनऊ की कैंट विधानसभा सीट से विधायक चुने गए हैं UP Deputy CM News: उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सरकार के पहले कार्यकाल में कानून मंत्री रहे ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) दूसरे कार्यकाल में डिप्टी सीएम बनेंगे. मिली जानकारी के अनुसार ब्रजेश पाठक, राज्य में दूसरे डिप्टी सीएम होंगे यूपी में योगी सरकार के पहले कार्यकाल में विधायी, न्याय एवं ग्रामीण अभियन्त्रण सेवा मंत्री रहे ब्रजेश पाठक को डिप्टी सीएम का जिम्मा मिलने के बाद माना जा रहा है।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9336114041 )– ( नरोत्तम सिंह – ब्यूरो रिपोर्ट )- दिनांक 25 मार्च 2022- शुक्रवार ।

ब्रजेश पाठक, राजधानी लखनऊ की कैंट विधानसभा सीट से विधायक चुने गए हैं UP Deputy CM News: उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सरकार के पहले कार्यकाल में कानून मंत्री रहे ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) दूसरे कार्यकाल में डिप्टी सीएम बनेंगे. मिली जानकारी के अनुसार ब्रजेश पाठक, राज्य में दूसरे डिप्टी सीएम होंगे यूपी में योगी सरकार के पहले कार्यकाल में विधायी, न्याय एवं ग्रामीण अभियन्त्रण सेवा मंत्री रहे ब्रजेश पाठक को डिप्टी सीएम का जिम्मा मिलने के बाद माना जा रहा है। दिनेश शर्मा को कैबिनेट में जिम्मा नहीं मिलेगा. जानकारों का मानना है कि बीजेपी ने ब्राह्मण समाज के दमदार छवि खोज रही थी. बीजेपी को ब्रजेश पाठक में यह छवि दिखी जिसके बाद यह फैसला लिया गया 10 मार्च को संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में ब्रजेश पाठक, राजधानी लखनऊ की कैंट विधानसभा सीट से विधायक चुने गए हैं. बता दें यूपी में बीजेपी ने इतिहास रचते हुए 35 सालों बाद फिर से सत्ता दोहराई है. बीजेपी के दूसरे कार्यकाल का शपथ ग्रहण, राजधानी स्थित अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम में होगा गौरतलब है कि ब्रजेश पाठक के अलावा, केशव प्रसाद मौर्य राज्य के डिप्टी सीएम बनेंगे।

 

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!