हापुड़ ढाई फीट इमराना को मिला हमसफर – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

हापुड़ ढाई फीट इमराना को मिला हमसफर

1 min read

हापुड़ ढाई फीट इमराना को मिला हमसफर

😊 Please Share This News 😊

हापुड़ ढाई फीट इमराना को मिला हमसफर
रब ने बना दी जोड़ी : ढाई फीट की इमराना को मिला हमसफर, हापुड़ के इब्राहिम बने दूल्हे, जोड़ी देखने वालों की उमड़ी भीड़ ढाई फीट की इमराना को लंबे समय के बाद हमसफर मिला तो परिजन भी खुशी से झूम उठे। ढाई फीट की इमराना के लिए हापुड़ के इब्राहिम दूल्हे बने तो यह निकाह चर्चा का विषय बन गया।एक कहावत है कि जोड़ियां आसमान में बनती है, एक ऐसा ही नजारा आज उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में देखने को मिला। लंबे समय के इंतजार के बाद आखिर मेरठ निवासी इमराना को हमसफर मिल गया। महज ढाई फीट ऊंचा कद होने के कारण लंबे समय से उसका रिश्ता नहीं हो रहा था। इसके चलते उसके भाइयों से लेकर अन्य परिजन परेशान थे।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9336114041 )हापुड़ – ( दयानन्द कुमार – ब्यूरो रिपोर्ट )- दिनांक 29 मार्च 2022- मंलवार ।

वहीं शनिवार को उसकी मुराद पूरी हो गई।कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के बड़ा बाजार की निवासी 36 वर्षीय इमराना का निकाह इसी कद वाले हापुड़ निवासी इब्राहिम से हो गया। अब दोनों के परिवार बेहद खुश हैं। वहीं दूल्हा-दुल्हन की जोड़ी को देखने वालों की दिनभर भीड़ लगी रही। साथ ही यह निकाह शहर में चर्चा का विषय बना रहा। बड़ा बाजार निवासी आबिद ने बताया कि वह अपनी बहन की शादी को लेकर काफी चिंतित थे। कद छोटा होने के कारण उसकी शादी नहीं हो पा रही थी। कहीं से भी रिश्ता नहीं मिल रहा था। शहर से लेकर बाहर तक के क्षेत्रों में वह भटकते रहे। इस बीच, एक जानकार ने हापुड़ निवासी इब्राहिम के बारे में बताया। उसका कद भी ढाई फीट का ही है। वह फलों की ठेली लगाता है। वहीं उसके परिवार से संपर्क किया गया तो वह भी शादी को राजी हो गए। इसके बाद दोनों परिवारों ने मिलकर इनका निकाह करा दिया है। क्षेत्र में इनका यह निकाह काफी चर्चा में रहा।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!