अयोध्या अज्ञात कारणों से लगी आग, घर की गृहस्ती जलकर हुई खाक – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

अयोध्या अज्ञात कारणों से लगी आग, घर की गृहस्ती जलकर हुई खाक

1 min read

अयोध्या अज्ञात कारणों से लगी आग, घर की गृहस्ती जलकर हुई खाक

😊 Please Share This News 😊

अयोध्या अज्ञात कारणों से लगी आग, घर की गृहस्ती जलकर हुई खाक

अयोध्या रुदौली तहसील क्षेत्र के ग्राम गनौली गांव में लल्लन साहू के छप्पर में अज्ञात कारणों से आग लग गई जिससे उनका पूरा घर जल गया और उसमें में रखा गृहस्थी का सारा समान जलकर राख हो गया।आग की लपटें उठते ही आग बुझाने के लिए दौड़े ग्रामीणों के साथ भाकियू के प्रदेश सचिव दिनेश दूबे को जानकारी होते ही तुरंत लल्लन कुमार साहू के घर पर पहुंच कर आग बुझवाने में मदद किया और ग्रामीणों के काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया।श्री दुबे ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।श्री दूबे ने बताया कि उपजिलाधिकारी रुदौली का सीयूजी फोन न उठने पर डीएम आवास व थाना पटरंगा को घटना की सूचना दी।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9336114041 )अयोध्या – ( गोपीनाथ रावत – ब्यूरो रिपोर्ट )- दिनांक 29 मार्च 2022- मंलवार ।

अयोध्या रुदौली तहसील क्षेत्र के ग्राम गनौली गांव में लल्लन साहू के छप्पर में अज्ञात कारणों से आग लग गई जिससे उनका पूरा घर जल गया और उसमें में रखा गृहस्थी का सारा समान जलकर राख हो गया।आग की लपटें उठते ही आग बुझाने के लिए दौड़े ग्रामीणों के साथ भाकियू के प्रदेश सचिव दिनेश दूबे को जानकारी होते ही तुरंत लल्लन कुमार साहू के घर पर पहुंच कर आग बुझवाने में मदद किया और ग्रामीणों के काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया।श्री दुबे ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।श्री दूबे ने बताया कि उपजिलाधिकारी रुदौली का सीयूजी फोन न उठने पर डीएम आवास व थाना पटरंगा को घटना की सूचना दी। श्री दूबे ने जिला प्रशासन से मांग की है कि अग्नि पीड़ित परिवार को आवास व तत्काल आर्थिक सहायता दिलाई जाए।आग लगने की जानकारी होते ही हल्का लेखपाल शैलेंद्र दूबे ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया और पीड़ित परिवार से मिले।रुदौली फायर ब्रिगेड स्टेशन का सीयूजी नंबर न होने से क्षेत्र में होने वाली अग्निकांड में तत्काल मदद नही हो पाती है।दिनेश दूबे ने मांग की है की रुदौली फायर स्टेशन का नंबर सभी सार्वजनिक स्थानों पर लिखवाया जाए जिससे अग्नि कांड में तत्काल काबू पाया जा सके।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!