मथुरा बसपा पार्टी ने तीन प्रत्यासियों को किया पार्टी से निष्कासित – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

मथुरा बसपा पार्टी ने तीन प्रत्यासियों को किया पार्टी से निष्कासित

1 min read

मथुरा बसपा पार्टी ने तीन प्रत्यासियों को किया पार्टी से निष्कासित

😊 Please Share This News 😊

मथुरा बसपा पार्टी ने तीन प्रत्यासियों को किया पार्टी से निष्कासित
मथुरा। बसपा पार्टी ने तीन प्रत्यासियों को किया पार्टी से निष्कासित। मथुरा जिलाध्यक्ष ने दी जानकारी मथुरा. बसपा ने विधानसभा चुनाव के ठीक बाद विधानसभा चुनाव के तीन प्रत्याशियों को 30 मार्च को पार्टी से निष्कासित कर दिया है। इन पर पार्टी के विरोध में गतिविधियों में शामिल होने का आरोप है। बसपा के मथुरा जिला अध्यक्ष योगेश कुमार ने बताया है कि यह लोग पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल रहे हैं।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9336114041 )मथुरा ( विजय कुमार – ब्यूरो रिपोर्ट )- दिनांक 1 अप्रैल 2022-शुक्रवार ।

मथुरा। बसपा पार्टी ने तीन प्रत्यासियों को किया पार्टी से निष्कासित। मथुरा जिलाध्यक्ष ने दी जानकारी मथुरा. बसपा ने विधानसभा चुनाव के ठीक बाद विधानसभा चुनाव के तीन प्रत्याशियों को 30 मार्च को पार्टी से निष्कासित कर दिया है। इन पर पार्टी के विरोध में गतिविधियों में शामिल होने का आरोप है। बसपा के मथुरा जिला अध्यक्ष योगेश कुमार ने बताया है कि यह लोग पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल रहे हैं। पिछले दिनों बसपा प्रमुख द्वारा बुलाई गई समीक्षा बैठक में भी शामिल नहीं हुए हैं। बसपा सुप्रीमो मायावती के निर्देसानुसार जनपद मथुरा के तीन नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। बहुजन समाज पार्टी जिला मथुरा यूनिट द्वारा बसपा प्रत्याशी गोवर्धन विधानसभा पूर्व विधायक राजकुमार रावत , एस.के शर्मा पूर्व प्रत्याशी मथुरा वृंदावन विधानसभा, ठा.सोनपाल सिंह पूर्व प्रत्याशी छाता विधान सभा को पार्टी में अनुशासनहीनता में लिप्त होने के कारण पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। जबकि पार्टी में अनुशासनहीनता करने के बारे में इन लोगों को कई बार चेतावनी भी दी जा चुकी है। लेकिन इसके बावजूद भी इनकी कार्यशैली में कोई सुधार नहीं आया है। जिसकी वजह से पार्टी हित में इन लोगों को 30 मार्च को बीएसपी से निष्कासित किया गया है। इसकी जानकारी मथुरा के बहुजन समाज पार्टी जिला अध्यक्ष योगेश कुमार द्वारा दी गई।

 

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!