Mainpuri News : मैनपुरी में महिला सिपाही रोड पर हंगामा पति को प्रेमिका के साथ पकड़ा – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

Mainpuri News : मैनपुरी में महिला सिपाही रोड पर हंगामा पति को प्रेमिका के साथ पकड़ा

1 min read

मैनपुरी में महिला सिपाही रोड पर हंगामा पति को प्रेमिका के साथ पकड़ा 

😊 Please Share This News 😊

मैनपुरी में महिला सिपाही रोड पर हंगामा पति को प्रेमिका के साथ पकड़ा 
मैनपुरी महिला सिपाही का रोड पर हंगामा पति को प्रेमिका के साथ पकड़ा मैनपुरी- यूपी पुलिस में तैनात सिपाही पत्नी ने देवरानी के साथ होटल के कमरे में पति को देखा। पति भी पुलिस में सिपाही है।मैनपुरी के ईशन नदी पुल के समीप स्थित एक होटल में सिपाही पति को कमरे में देवरानी के साथ देख महिला सिपाही का पारा चढ़ गया। उसने हंगामा करते हुए पति से हाथापाई कर दी। सिपाही के साथ मौजूद महिला मौका पाकर निकल गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस पहुंच गई और सिपाही दंपती को थाने ले गई। वहां करीब एक घंटे तक चली बातचीत के बाद दोनों के बीच समझौता हो गया। आगरा के एक थाने में तैनात महिला सिपाही बृहस्पतिवार की दोपहर ईशन नदी पुल स्थित एक होटल पर पहुंची। वहां उसे सिपाही पति एक कमरे में मौजूद मिला, उसके साथ देवरानी भी थी।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9336114041 )मैनपुरी ( अवनीश कुमार – ब्यूरो रिपोर्ट )- दिनांक 1 अप्रैल 2022-शुक्रवार ।

मैनपुरी महिला सिपाही का रोड पर हंगामा पति को प्रेमिका के साथ पकड़ा मैनपुरी- यूपी पुलिस में तैनात सिपाही पत्नी ने देवरानी के साथ होटल के कमरे में पति को देखा। पति भी पुलिस में सिपाही है।मैनपुरी के ईशन नदी पुल के समीप स्थित एक होटल में सिपाही पति को कमरे में देवरानी के साथ देख महिला सिपाही का पारा चढ़ गया। उसने हंगामा करते हुए पति से हाथापाई कर दी। सिपाही के साथ मौजूद महिला मौका पाकर निकल गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस पहुंच गई और सिपाही दंपती को थाने ले गई। वहां करीब एक घंटे तक चली बातचीत के बाद दोनों के बीच समझौता हो गया। आगरा के एक थाने में तैनात महिला सिपाही बृहस्पतिवार की दोपहर ईशन नदी पुल स्थित एक होटल पर पहुंची। वहां उसे सिपाही पति एक कमरे में मौजूद मिला, उसके साथ देवरानी भी थी।दोनों को साथ देख महिला सिपाही भड़क गई और जमकर हंगामा किया। हंगामा होता देख होटल के कर्मचारी जुट गए। इस बीच सिपाही के साथ कमरे में मौजूद महिला मौका पाकर वहां से निकल गई। पति के साथ हाथापाई की महिला ने पति को पकड़ कर हाथापाई करना शुरू कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस हंगामा कर रही महिला आरक्षी व उसके पति को कोतवाली ले गई। महिला का आरोप था कि पति आगरा में एक अधिकारी की गाड़ी चलाता है। उसके अपने भाई की पत्नी के साथ संबंध हैं, उसने आज होटल में पति को पकड़ लिया तो महिला भाग गई। कोतवाली पुलिस की मौजूदगी में करीब एक घंटा तक पंचायत होती रही। बाद में दंपती के बीच समझौता हो गया। इंस्पेक्टर कोतवाली अनिल कुमार ने बताया कि आरक्षी दंपती की आगरा में तैनाती है, दोनों के बीच हंगामे की सूचना पर पुलिस उन्हें कोतवाली लेकर आई थी।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!