क़ाज़ी शमी अब्बासी मेमोरियल हाई स्कूल के वार्षिक परीक्षा फल वितरण कार्यक्रम सम्पन्न – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

क़ाज़ी शमी अब्बासी मेमोरियल हाई स्कूल के वार्षिक परीक्षा फल वितरण कार्यक्रम सम्पन्न

1 min read
😊 Please Share This News 😊

संवाददाता :मैनपुरी:अवनीश कुमार।भोंगाव/मैनपुरी-नगर के क़ाज़ी शमी अब्बासी मेमोरियल हाई स्कूल नगला मान सिंह रोड़ भोंगाव मैनपुरी के वार्षिक परीक्षा फल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें प्रथम , द्वितीय , व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्र छात्राओं को सम्मानित किया गया तो वही अभिभावकों से अपने अपने बच्चों पर अधिक ध्यान देने व मेहनत करने की सलाह दी गई। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में आए शैलेंद्र कुमार उपस्थित रहें । कार्यक्रम का संचालन संचालन क़ाज़ी अब्दुल अहद (नम्मी सर) समी न किया। वही कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए क़ाज़ी शाहरुख अब्बासी ने कहा कि शिक्षको की मेहनत व लगन के साथ साथ छात्रों की मेहनत का ही फल है की विद्यालय का रिजेल्ट हमेशा शत प्रतिशत रहता है वही प्रधानचार्य हिना फारुखी ने बताया की कोविड के कारण पढ़ाई में समस्य जरूर आयी परंतु विद्यालय प्रबंधनंत्र के सहयोग व शिक्षकों की मेहनत से ऑनलाइन शिक्षण कार्य जारी रखा गया। यही नही विद्यालय के बच्चों को शिक्षा के अलावा भी जीवन मे कारगर साबित होने वाली विषय वस्तुओं का ज्ञान भी समय समय दिया जाता रहा ।

कार्यक्रम में कक्षा एक से लेकर नौ तक के बच्चों को प्रथम , द्वितीय, तृतीय पुरस्कार के अलावा उपस्थित रहने वाले छात्र-छात्राओं को अच्छा और अनुशासित व्यवहार करने वाले बच्चें,अलग प्रतिभा रखने वाले बच्चों को भी सम्मानित कर उनका प्रोत्साहन किया गया। इसके अलावा काज़ी शमी अब्बासी मेमोरियल हाई स्कूल से नवोदय विद्यालय,बीएच्यू, एएमयू. में सलेक्ट हुए बच्चों को भी सम्मानित किया गया। वही जी.के कॉन्पिटिशन में प्रथम स्थान पर रौनक यादव, द्वितीय स्थान पर मुजाहिद, तृतीय स्थान पर आसिफ़ रहें। वही नर्सरी में प्रथम स्थान पर धुरुव,द्वितीय स्थान पर अरहम ,तृतीय स्थान पर शहजाद , एलकेजी में प्रथम स्थान पर अलिसा, द्वितीय स्थान पर चराग़, तृतीय स्थान पर आरिश, यूकेजी में प्रथम स्थान पर आतिफ़ रज़ा, द्वितीय स्थान पर सुब्हान, तृतीय स्थान पर काव्या, कक्षा एक मे प्रथम स्थान पर सृष्टि, द्वितीय स्थान पर आयशा, तृतीय स्थान पर हुमैरा, कक्षा दो में प्रथम स्थान पर चार बच्चें रहे आसिफा, विशाल,पायल,हया नूर ,द्वितीय स्थान पर अमोली, तृतीय स्थान पर बिलाल ,कक्षा तीन में प्रथम स्थान पर नविया, द्वितीय स्थान पर सूरज, तृतीय स्थान पर आलिया, कक्षा चार में प्रथम स्थान पर दो बच्चे रहे रौशनी, हर्ष,द्वितीय स्थान पर तीन बच्चें रहे आसिफ़, आबिद, अलसिफ़,तृतीय स्थान पर दो बच्चें रहे दानिश, ख़ुशी, कक्षा पांच में प्रथम स्थान पर असरा,द्वितीय स्थान पर अब्बुतालिब, तृतीय स्थान पर अनीशा,कक्षा छ: में इलमा मंसूरी,द्वितीय स्थान पर हम खान, तृतीय स्थान पर मनवीर राजपूत, कक्षा सात में प्रथम स्थान पर फ़लक, द्वितीय स्थान पर विशाका, तृतीय स्थान पर मंतशा,कक्षा आठ में प्रथम स्थान पर ईशाना , द्वितीय स्थान पर उम्मी कुलसुम, तृतीय स्थान पर फ़तिमा, कक्षा नौ में प्रथम स्थान पर रेहान,द्वितीय स्थान पर हुमैरा, तृतीय स्थान पर विजेंद्रा रहें! इस अवसर पर जामा मस्जिद सदर शक़ील खान उर्फ फूल मियां, डॉ. देवेंद्र राजपूत, एडवोकेट रश्मि राजपूत, किशनदत्त दुबे, एडवोकेट तेजसिंह वर्मा,एडवोकेट वीरेंद्र, हाजी शोएब, हाशिम अंसारी, नज़र हुसैन, नरेश राजपूत, हिना फारुखी, रूबी रियाज़, मंतशा अब्बासी, अलीशा ख़ानम,मंतशा शक़ील,हुमा अंसारी,अर्चना शाक्य,कोमल सलमानी,वंदना शाक्य,नेहा पांडेय,सबीना,शबाना,पूनम,संध्या आदि लोग मौजूद रहे!

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!