समस्तीपुर जिले के अंदर अंचलाधिकारियों व पुलिस विभाग की मनमानी से आमलोग त्रस्त – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

समस्तीपुर जिले के अंदर अंचलाधिकारियों व पुलिस विभाग की मनमानी से आमलोग त्रस्त

1 min read

समस्तीपुर जिले के अंदर अंचलाधिकारियों व पुलिस विभाग की मनमानी से आमलोग त्रस्त

😊 Please Share This News 😊

समस्तीपुर जिले के अंदर अंचलाधिकारियों व पुलिस विभाग की मनमानी से आमलोग त्रस्त
समस्तीपुर जिले के अंदर अंचलाधिकारियों व पुलिस विभाग की मनमानी से आमलोग त्रस्त :- भाकपा माले  बिहार सरकार के जीरो टॉलरेंस को धत्ता बताते हुए जिले के अंचलाधिकारियों और पुलिस विभाग से आमलोग त्रस्त है। एक तरफ बिहार सरकार भूमिहीन को वास हेतु भूमि की पर्चा वितरण करने,दाखिल खारिज के लिए ऑनलाइन व्यवस्था करने, मालगुजारी के रसीद कटाने उत्तम व्यवस्था करने, विधि-व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त करने की लगातार घोषणा पर घोषणा कर रही है। भ्रष्टाचार पर रोक पूर्ण रोक लगाने की बात कर रही है।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9336114041 )समस्तीपुर ( जकी अहमद – ब्यूरो रिपोर्ट )- दिनांक 4 अप्रैल 2022-सोमवार ।

लेकिन ब्यूरोक्रेसी के हाबी रहने के कारण आमलोग प्रशासन से त्रस्त है। उक्त बातों की जानकारी देते हुए भाकपा(माले) जिला सचिव का0 उमेश कुमार ने आगे बताया कि खानपुर अंचलाधिकारी भाकपा (माले) प्रखंड सचिव का• प्रेमानंद सिंह के साथ अभद्र व्यवहार कल 1 अप्रैल को किया। उनका गलती सिर्फ यह था कि विस्थापितों के जमीन बेदखली करने रोक लगाने और भूमिहीनो को वैकल्पिक व्यवस्था होने तक उनके घर नहीं उजारने के लिए निवेदन कर रहे थे। दूसरी तरफ मोरबा माले प्रखंड सचिव अजय कुमार राय को अपमानित व जलील करने के मंशा से हलई ओपी के पांच मर्द पुलिस उनके पारिवारिक घर में घुसकर अकारण महिलाओ को गाली-गलौज किया और उनके साथ अभद्र व्यवहार किया। पुलिस बल में एक भी महिला पुलिस नहीं थी। प्रशासन और पुलिस की इस तरह के कारवाई से आमलोगों में एक प्रकार का खौफ बना हुआ है। अगर जिला प्रशासन इसपर गरबरियों पर शीघ्र काबू नहीं कर पाई तो भाकपा(माले) जिला स्तरीय जनान्दोलन करने को विवश होगी।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!