कुशीनगर एबीपीएसएस ने की पत्रकारो की रिहाई और न्यायिक जांच की मांग – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

कुशीनगर एबीपीएसएस ने की पत्रकारो की रिहाई और न्यायिक जांच की मांग

1 min read

 एबीपीएसएस ने की पत्रकारो की रिहाई और न्यायिक जांच की मांग 

😊 Please Share This News 😊

 एबीपीएसएस ने की पत्रकारो की रिहाई और न्यायिक जांच की मांग 

देश में पत्रकार सुरक्षा कानून लागू किया जाय बलिया पेपर लीक मामले में पत्रकारों को जेल भेजना कहाँ का न्याय: कुंदन मिश्रा कुशीनगर। अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति की जिला इकाई के नेतृत्व में बलिया बोर्ड परीक्षा में पेपर लीक मामले में जेल भेजे गए पत्रकारों की रिहाई की मांग करते हुए प्रदर्शन किया और मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी कुशीनगर की अनुपस्थिति में एडीएम देवी दयाल वर्मा को सौंपा।प्रदेश इकाई के आह्वान पर मंगलवार को जिलाध्यक्ष हृदया नन्द शर्मा, जिलाउपाध्यक्ष विजय कुमार राव, जिलाकोषाध्यक्ष असफाक अंसारी, तहसील अध्यक्ष कसया सुधाकर उपाध्याय आदि के नेतृत्व में पत्रकारों ने नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया और पेपर लीक मामले में पत्रकारों को फर्जी तरीके से फंसाये जाने का आरोप लगाया। जिलाध्यक्ष श्री शर्मा ने देश में पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करने की मांग करते हुए कहा कि बलिया में पत्रकारों की गिरफ्तारी मीडिया पर लगाम लगाने की साजिश है।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9336114041 )कुशीनगर : (जितेंद्र भारती – ब्यूरो रिपोर्ट )- दिनांक 6 अप्रैल 2022- बुधवार ।

प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री से हम सब अपील करते हैं कि इस मामले में हस्तक्षेप करते हुए दोषियों के विरुद्ध कड़ी करते हुए पत्रकारों को रिहा किया जाय। वरिष्ठ पत्रकार कुंदन मिश्रा व पवन मिश्रा ने कहा कि पत्रकार का काम होता है खबरों को उजागर करना। पत्रकार का काम खबरों को उजागर करना होता है। सौंपे ज्ञापन में पत्रकार उत्पीड़न की घटनाओं के तरफ आकृष्ट कराते कहा गया कि पत्रकार समस्याओं पर विशेष ध्यान दिया जाय। आप सूबे के मुखिया हैं और सभी के प्रति उदार नीति रखते हैं इसलिए हम सब की पुरजोर मांग है कि बलिया में फंसाये गये निर्दोष पत्रकारों को तत्काल रिहा किए जाने और दोषियों को दंडित करने के साथ ही प्रदेश में पत्रकार सुरक्षा कानून लागू किए जाने पर विचार करें। इस दौरान जिला सचिव मन्तोष जायसवाल, टीपू सुल्तान, खुर्शेद अंसारी, अजित ज्ञान चन्द गोंड़, विनोद तिवारी, बृज बिहारी त्रिपाठी, अजय मिश्रा, रत्नेश मिश्रा, गयासुद्दीन अंसारी, मनीष यादव, अब्दुल मजीद, उमर फारूक, असलम अंसारी, आशुतोष श्रीवास्तव, श्याम बदन प्रसाद, संदीप सिंह, जेपी सैनी, आर्यन शर्मा, अर्जुन बेदान्त, मोहन वर्मा, कृष्ण मोहन पाण्डेय, पप्पू राजभर, इमामुद्दीन, सिरजेश यादव, आफताब आलम सहित भारी संख्या में पत्रकार मौजूद रहे।

 

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!