मध्य प्रदेश सीहोर जिले की ग्राम पंचायत दीवडिया में आयोजित जिला स्तरीय जल संसद कार्यक्रम – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

मध्य प्रदेश सीहोर जिले की ग्राम पंचायत दीवडिया में आयोजित जिला स्तरीय जल संसद कार्यक्रम

1 min read
😊 Please Share This News 😊

मध्य प्रदेश सीहोर जिले की ग्राम पंचायत दीवडिया में आयोजित जिला स्तरीय जल संसद कार्यक्रम

लोकेशन सीहोर इछावर मध्य प्रदेश सीहोर जिले की ग्राम पंचायत दीवडिया में आयोजित जिला स्तरीय जल संसद कार्यक्रम में अपनी पीड़ा सुनाने आई मुंडला ग्राम पंचायत की राजकुमारी बाई मूंडला के ही भाजपा के दबंग नेता कैलाश पटेल पर उनकी जमीन हड़पने का आरोप लगाते हुए गरीब महिला ने प्रभारी मंत्री से न्याय की गुहार लगाते हुए आवेदन दिया। राजकुमारी बाई ने बताया कि कैलाश पटेल ने उनकी जमीन हड़प ली और इस समय भाजपा की सरकार होने से उनकी सुनवाई कहीं पर सुनवाई नहीं हो रही है। महिला न्याय पाने के लिए दर-दर भटक रही है।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9336114041 )मध्य प्रदेश : ( कुमेर सिंह आंवले – ब्यूरो रिपोर्ट )- दिनांक 7 अप्रैल 2022- गुरुवार ।

लोकेशन सीहोर इछावर मध्य प्रदेश सीहोर जिले की ग्राम पंचायत दीवडिया में आयोजित जिला स्तरीय जल संसद कार्यक्रम में अपनी पीड़ा सुनाने आई मुंडला ग्राम पंचायत की राजकुमारी बाई मूंडला के ही भाजपा के दबंग नेता कैलाश पटेल पर उनकी जमीन हड़पने का आरोप लगाते हुए गरीब महिला ने प्रभारी मंत्री से न्याय की गुहार लगाते हुए आवेदन दिया। राजकुमारी बाई ने बताया कि कैलाश पटेल ने उनकी जमीन हड़प ली और इस समय भाजपा की सरकार होने से उनकी सुनवाई कहीं पर सुनवाई नहीं हो रही है। महिला न्याय पाने के लिए दर-दर भटक रही है। कार्यक्रम के दौरान प्रभारी मंत्री को आवेदन तो दिया लेकिन उन्होंने भी महिला की पूरी बात नहीं सुनी अब देखना होगा कि कैलाश पटेल पर क्या कार्रवाई होती है और न्याय पाने की आस में दर-दर भटक रही महिला को महिला सशक्तिकरण की बात करने वाली भाजपा सरकार के मंत्री न्याय दिला पाते हैं या नहीं। जानकारी के अनुसार कैलाश पटेल पर इसके अलावा भी कहीं आरोप लगे हैं और थानों में प्रकरण भी दर्ज है। जबकि प्रदेश के मुखिया गुंडे बदमाशों को देख लेने की बात कहते हैं और उनकी ही पार्टी के नेता गरीबों को परेशान कर रहे हैं।

 

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!