यूपी STF से मुठभेड़ के बाद हापुड़ लूट-हत्याकांड का संदिग्ध गिरफ्तार – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

यूपी STF से मुठभेड़ के बाद हापुड़ लूट-हत्याकांड का संदिग्ध गिरफ्तार

1 min read

यूपी STF से मुठभेड़ के बाद हापुड़ लूट-हत्याकांड का संदिग्ध गिरफ्तार

😊 Please Share This News 😊

यूपी STF से मुठभेड़ के बाद हापुड़ लूट-हत्याकांड का संदिग्ध गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) के साथ मंगलवार को हुई मुठभेड़ में चार दिन पहले हापुड़ में एक कारोबारी की सनसनीखेज हत्या में कथित रूप से शामिल एक संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया गया। नोएडा: उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) के साथ मंगलवार को हुई मुठभेड़ में चार दिन पहले हापुड़ में एक कारोबारी की सनसनीखेज हत्या में कथित रूप से शामिल एक संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी। अधिकारियों ने कहा कि 23 वर्षीय रोहित नामक संदिग्ध को एसटीएफ की नोएडा इकाई ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हापुड़ जिले के पिलखुआ इलाके में स्थानीय पुलिस की सहायता से पकड़ा।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9336114041 )हापुड़ : ( दयानन्द कुमत – ब्यूरो रिपोर्ट )- दिनांक 7 अप्रैल 2022- गुरुवार ।

उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) के साथ मंगलवार को हुई मुठभेड़ में चार दिन पहले हापुड़ में एक कारोबारी की सनसनीखेज हत्या में कथित रूप से शामिल एक संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया गया। नोएडा: उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) के साथ मंगलवार को हुई मुठभेड़ में चार दिन पहले हापुड़ में एक कारोबारी की सनसनीखेज हत्या में कथित रूप से शामिल एक संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी। अधिकारियों ने कहा कि 23 वर्षीय रोहित नामक संदिग्ध को एसटीएफ की नोएडा इकाई ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हापुड़ जिले के पिलखुआ इलाके में स्थानीय पुलिस की सहायता से पकड़ा। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राज कुमार मिश्रा ने कहा, ‘एसटीएफ को पिलखुआ इलाके में संदिग्ध की आवाजाही के बारे में जानकारी मिली थी। उसे पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया, लेकिन शाम करीब साढ़े तीन बजे संदिग्ध और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें आरोपी घायल हो गया। उसे गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।’ अधिकारी ने कहा कि उसके कब्जे से एक अवैध पिस्तौल और कुछ गोला-बारूद बरामद किया गया है, जबकि उसकी मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया गया है और संदिग्ध को आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!