Hapur Police :गाजियाबाद और बुलंदशहर में बैंक लूट की घटना के बाद अलर्ट पर हापुड़ पुलिस बैंक कर्मियों को दिए ये निर्देश – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

Hapur Police :गाजियाबाद और बुलंदशहर में बैंक लूट की घटना के बाद अलर्ट पर हापुड़ पुलिस बैंक कर्मियों को दिए ये निर्देश

1 min read

गाजियाबाद और बुलंदशहर में बैंक लूट की घटना के बाद अलर्ट पर हापुड़ पुलिस बैंक कर्मियों को दिए ये निर्देश

😊 Please Share This News 😊

गाजियाबाद और बुलंदशहर में बैंक लूट की घटना के बाद अलर्ट पर हापुड़ पुलिस बैंक कर्मियों को दिए ये निर्देश

Hapur Police: गाजियाबाद और बुलंदशहर में बैंक लूट की घटना के बाद अलर्ट पर हापुड़ पुलिस बैंक कर्मियों को दिए ये निर्देश हापुड़ पुलिस ने जिले की बैंकों और एटीएम में सघन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान सीसीटीवी कैमरों की जांच के साथ कर्मचारियों को जरूरी निर्देश दिए। साथ ही बैंक के अंदर और बाहर संदिग्धों से पूछताछ की।एसपी ने बताया कि जिन बैंकों पर शस्त्र गार्ड नहीं थे। उन बैंकों के शाखा प्रबंधक को नोटिस जारी किया गया है। नोटिस में बैंक में शस्त्र गार्ड की तैनाती न होना सुरक्षा की दृष्टि से लापरवाही का घोतक होना बताया गया है।शस्त्र गार्ड की तैनाती कराने सुनिश्चित करने का अग्रह किया गया है। इसके अलावा चेतावनी दी गई है कि अगर भविष्य में यदि बैंकों पर शस्त्र गार्ड की तैनाती नहीं की गई और लूट या डकैती जैसी वारदात घटित हुई तो उसकी जिम्मेदारी बैंक प्रबंधक की होगी।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9336114041 )हापुड़ : ( दयानन्द कुमार – ब्यूरो रिपोर्ट )- दिनांक 7 अप्रैल 2022- गुरुवार ।

गाजियाबाद और बुलंदशहर में बैंक लूट की घटना के बाद अलर्ट पर हापुड़ पुलिस बैंक कर्मियों को दिए ये निर्देश हापुड़ पुलिस ने जिले की बैंकों और एटीएम में सघन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान सीसीटीवी कैमरों की जांच के साथ कर्मचारियों को जरूरी निर्देश दिए। साथ ही बैंक के अंदर और बाहर संदिग्धों से पूछताछ की।एसपी ने बताया कि जिन बैंकों पर शस्त्र गार्ड नहीं थे। उन बैंकों के शाखा प्रबंधक को नोटिस जारी किया गया है। नोटिस में बैंक में शस्त्र गार्ड की तैनाती न होना सुरक्षा की दृष्टि से लापरवाही का घोतक होना बताया गया है।शस्त्र गार्ड की तैनाती कराने सुनिश्चित करने का अग्रह किया गया है। इसके अलावा चेतावनी दी गई है कि अगर भविष्य में यदि बैंकों पर शस्त्र गार्ड की तैनाती नहीं की गई और लूट या डकैती जैसी वारदात घटित हुई तो उसकी जिम्मेदारी बैंक प्रबंधक की होगी।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!