लखीमपुर खीरी धौरहरा पुलिस ने पिकअप सहित पकड़े भैंस चोर – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

लखीमपुर खीरी धौरहरा पुलिस ने पिकअप सहित पकड़े भैंस चोर

1 min read
😊 Please Share This News 😊

लखीमपुर खीरी धौरहरा पुलिस ने पिकअप सहित पकड़े भैंस चोर 

धौरहरा पुलिस ने पिकअप सहित पकड़े भैंस चोर जनपद लखीमपुर खीरी के अन्तर्गत थाना निंघासन क्षेत्र में धौरहरा निंघासन मार्ग से सटे लखहा सड़क के किनारे लगी बांसो के पेड़ के पीछे आज रात्रि में भैंस चोर गैंग के तीन बदमाशों को चोरी की भैंस लादते समय धौरहरा पुलिस ने मौके पर पकड़ कर गाड़ी व भैंस तीन अभियुक्तों को धौरहरा पुलिस ने कोतवाली धौरहरा भेज दिया वहीं चोरों के साथियों की तलाश जारी। हैं प्रभारी निरीक्षक धौरहरा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर उन्होंने फोर्स के साथ लखहा मार्ग गांव के पास पिकअप में चोरी की भैंस ले जाने की फिराक में बैठे बदमाशों की घेराबंदी की पुलिस को देख कर बदमाशों में कुछ साथी भाग निकले कुछ मौके पर मिले इस दौरान दो अभियुक्त लखाही के बताये जा रहे सद्दाम पुत्र मोहर्रम हैं व राजू पुत्र रहीसू इलियास पुत्र रहीसू निवासी लखहा की पिकअप को पकड़कर पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है ।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9336114041 )लखीमपुर खीरी : ( अमरेन्द्र सिंह – ब्यूरो रिपोर्ट )- दिनांक 7 अप्रैल 2022- गुरुवार ।

धौरहरा पुलिस ने पिकअप सहित पकड़े भैंस चोर जनपद लखीमपुर खीरी के अन्तर्गत थाना निंघासन क्षेत्र में धौरहरा निंघासन मार्ग से सटे लखहा सड़क के किनारे लगी बांसो के पेड़ के पीछे आज रात्रि में भैंस चोर गैंग के तीन बदमाशों को चोरी की भैंस लादते समय धौरहरा पुलिस ने मौके पर पकड़ कर गाड़ी व भैंस तीन अभियुक्तों को धौरहरा पुलिस ने कोतवाली धौरहरा भेज दिया वहीं चोरों के साथियों की तलाश जारी। हैं प्रभारी निरीक्षक धौरहरा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर उन्होंने फोर्स के साथ लखहा मार्ग गांव के पास पिकअप में चोरी की भैंस ले जाने की फिराक में बैठे बदमाशों की घेराबंदी की पुलिस को देख कर बदमाशों में कुछ साथी भाग निकले कुछ मौके पर मिले इस दौरान दो अभियुक्त लखाही के बताये जा रहे सद्दाम पुत्र मोहर्रम हैं व राजू पुत्र रहीसू इलियास पुत्र रहीसू निवासी लखहा की पिकअप को पकड़कर पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है । जबकि उनके कुछ साथी भाग गए हैं झाड़ियों में बंधी चोरी की भैंस को पिकअप में लाद रहे चोरों को धौरहरा पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा। आए दिन चोर भैंसों की चोरी में इसी पिकअप का इस्तेमाल करते आ रहे हैं पुलिस ने तीनों चोरों को कोतवाली धौरहरा भेज दिया है। चोरों के हौसले बुलंद हैं आए दिन क्षेत्र में घटना का अंजाम देते हैं हाल ही में 4 मार्च 2022 को तेजनपुरवा में कलीम पुत्र अब्दुल हफीज की भैंस चोरी हो गई थी जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं लगा। चोरों से धौरहरा पुलिस पूछताछ कर रही है देखना है कि धौरहरा पुलिस भैंस के चोरों के गैंग का खुलासा कर पायेगी या नहीं।क्षेत्र से दर्जनों भैंसो की चोरी कर बाहर सप्लाई कर रहा गिरोह पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!