आसाराम बापू के आश्रम में खड़े वाहन में नाबालिग बालिका का शव मिलने से मचा हड़कंप – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

आसाराम बापू के आश्रम में खड़े वाहन में नाबालिग बालिका का शव मिलने से मचा हड़कंप

1 min read

आसाराम बापू के आश्रम में खड़े वाहन में नाबालिग बालिका का शव मिलने से मचा हड़कंप

😊 Please Share This News 😊

आसाराम बापू के आश्रम में खड़े वाहन में नाबालिग बालिका का शव मिलने से मचा हड़कंप
आसाराम बापू के आश्रम में खड़े वाहन में नाबालिग बालिका का शव मिलने से मचा हड़कंप आश्रम सुर्खियों में, घटना के खुलासे के लिए पाँच टीमें गठित गोण्डा। जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत आसाराम बापू के आश्रम में खड़े वाहन में बालिका का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। वहीं सूचना पर आला अधिकारियों ने पहुँचकर गहन छानबीन शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र की एक तेरह वर्षीय बालिका बीते पांच अप्रैल को ग़ायब हुई थी, जिसके संबंध में परिजनों द्वारा सात अप्रैल को तीन लोगों के विरुद्ध नामज़द मुक़दमा दर्ज कराया गया था।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9336114041 )गोंडा : ( राम बहादुर मौर्य – ब्यूरो रिपोर्ट )- दिनांक11 अप्रैल 2022- सोमवार ।

वहीं बीती रात पीड़िता के घर के पास स्थित आशाराम बापू आश्रम के अंदर खड़ी एक कार से बदबू आने के बाद स्थानीय लोगों द्वारा देखा गया तो बालिका का शव वाहन में पड़ा था। जिसकी सूचना पर जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक भारी पुलिस बल के साथ मौक़े पर पहुँच गये और ड़ाग स्क्वायड व फ़ोरेंसिक टीम भी मौक़े पर पहुंच गयी जिन्होंने जांच पड़ताल शुरू कर दी। आरोपियों की गिरफ़्तारी व घटना के खुलासे के लिए पाँच टीमें गठित की गयी हैं। ऐसे में अब सवाल ये उठता है कि कार किसकी है, कार आश्रम में कौन लाया,आश्रम किसकी देखरेख में चल रहा है। हालांकि इन सभी सवालों का जवाब घटना की गहन निष्पक्ष जांच और खुलासे के बाद ही मिल सकेगा। वहीं घटना को लेकर आश्रम सुर्खियों में है एवं क्षेत्र में सनसनी फैलने के साथ ही लोगों में तरह तरह की चर्चाएं हैं।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!