फर्रखपुर निवासी 22 वर्षीय अंकित सिंह अन्नू की संदिग्ध परिस्थितियों में शिमला में मौत हो गई – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

फर्रखपुर निवासी 22 वर्षीय अंकित सिंह अन्नू की संदिग्ध परिस्थितियों में शिमला में मौत हो गई

1 min read

फर्रखपुर निवासी 22 वर्षीय अंकित सिंह अन्नू की संदिग्ध परिस्थितियों में शिमला में मौत हो गई

😊 Please Share This News 😊

फर्रखपुर निवासी 22 वर्षीय अंकित सिंह अन्नू की संदिग्ध परिस्थितियों में शिमला में मौत हो गई

फरीदपुर के छात्र की शिमला में संदिग्ध मौत फरीदपुर महाराजा अग्रसेन महाविद्यालय के छात्र बा कस्बे के मोहल्ला फर्रखपुर निवासी 22 वर्षीय अंकित सिंह अन्नू की संदिग्ध परिस्थितियों में शिमला में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि अंकित एक लड़की के साथ टूर पर गया था। इसी दौरान उसकी लाश रिसॉर्ट के कमरा नंबर 206 में मिली। इस दौरान परिजन सूचना मिलते ही शिमला के जुगना स्थान पर होटल में पहुंचे।मृतक के छोटे भाई अवधेश ने बताया कि पोस्टमार्टम करा लिया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट 3 दिन बाद आएगी। मृतक का शव लेकर परिजन 15 अप्रैल को फरीदपुर पहुंचे, जहां देर शाम उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9336114041)फरीदपुर : (वाजिद अली / नईम अली – ब्यूरो रिपोर्ट )- दिनांक16 अप्रैल 2022- शनिवार ।

फरीदपुर के छात्र की शिमला में संदिग्ध मौत फरीदपुर महाराजा अग्रसेन महाविद्यालय के छात्र बा कस्बे के मोहल्ला फर्रखपुर निवासी 22 वर्षीय अंकित सिंह अन्नू की संदिग्ध परिस्थितियों में शिमला में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि अंकित एक लड़की के साथ टूर पर गया था। इसी दौरान उसकी लाश रिसॉर्ट के कमरा नंबर 206 में मिली। इस दौरान परिजन सूचना मिलते ही शिमला के जुगना स्थान पर होटल में पहुंचे।मृतक के छोटे भाई अवधेश ने बताया कि पोस्टमार्टम करा लिया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट 3 दिन बाद आएगी। मृतक का शव लेकर परिजन 15 अप्रैल को फरीदपुर पहुंचे, जहां देर शाम उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।अवधेस ने बताया कि अंकित घर से दो 45 . 45 हजार रुपए के चेक,90 हजार रुपए कैश लेकर गया था। बताया जा रहा है कि शाहजहांपुर की एक लड़की उसी के मोहल्ले में किराए पर रहती थी। नगर के दूसरे निजी महाविद्यालय में पढ़ती थी। वह विद्यालय की ओर से शिमला टूर में गई थी। उसके पीछे ही अंकित गया था। जिस फ्लैग हाउस रिजल्ट में युवक की लाश मिली वहां पर उस छात्रा के साथ में उसी विद्यालय के 33 छात्र और छात्राएं और रुके हुए थे। इसकी हत्या क्यों की गई यह भी पहलू बना हुआ है। पिता और बहन ने की थी आत्महत्या मृतक के पिता अशोक कुमार सिंह ने 2 साल पहले लंबी बीमारी से तंग आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मृतक की बहन ने लगभग 3 वर्ष पूर्व फांसी लगाई थी। आसपास के लोगों ने बताया कि मृतक अंकित सिंह बहुत ही होनहार और मिलनसार लड़का था। मृतक की मां समेत घरवालों का रो रो कर बुरा हाल है। परिजनों ने स्थानीय पुलिस को तहरीर दी लेकिन पुलिस ने मामला शिमला का बताकर पल्ला झाड़ लिया।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!