BJP विधायक योगेश वर्मा की स्कॉर्पियो ने बाइक सवार भाइयों को रौंदा दोनों की मौत – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

BJP विधायक योगेश वर्मा की स्कॉर्पियो ने बाइक सवार भाइयों को रौंदा दोनों की मौत

1 min read

BJP विधायक योगेश वर्मा की स्कॉर्पियो ने बाइक सवार भाइयों को रौंदा दोनों की मौत

😊 Please Share This News 😊

BJP विधायक योगेश वर्मा की स्कॉर्पियो ने बाइक सवार भाइयों को रौंदा दोनों की मौत

उत्‍तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. लखीमपुर-बहराइच रोड पर काले रंग की तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार ने 2 बाइक सवार युवकों को रौंदा दिया. इस हादस में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. यह कार बीजेपी विधायक योगेश वर्मा की है, जो कि उनकी पत्‍नी के नाम पर रजिस्‍टर्ड है. घटना के बाद पुलिस ने स्कॉर्पियो कार और उसके चालक को हिरासत में ले लिया है.यह मामला लखीमपुर खीरी के लखीमपुर-बहराइच रोड का है, जहां रामापुर के पास एक काली स्कॉर्पियो ने 20 साल के रवि और उसके 22 वर्षीय चचेरे भाई मनीष को उस समय टक्कर मार दी, जब दोनों बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9336114041): (महताब अंसारी – ब्यूरो रिपोर्ट )- दिनांक19 अप्रैल 2022-मंगलवार ।

उत्‍तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. लखीमपुर-बहराइच रोड पर काले रंग की तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार ने 2 बाइक सवार युवकों को रौंदा दिया. इस हादस में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. यह कार बीजेपी विधायक योगेश वर्मा की है, जो कि उनकी पत्‍नी के नाम पर रजिस्‍टर्ड है. घटना के बाद पुलिस ने स्कॉर्पियो कार और उसके चालक को हिरासत में ले लिया है.यह मामला लखीमपुर खीरी के लखीमपुर-बहराइच रोड का है, जहां रामापुर के पास एक काली स्कॉर्पियो ने 20 साल के रवि और उसके 22 वर्षीय चचेरे भाई मनीष को उस समय टक्कर मार दी, जब दोनों बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे। तेज रफ्तार स्कार्पियो कार से कुचलने के कारण उनकी दर्दनाक मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, दोनों मृतक खीरी थाना क्षेत्र के गांव कीरतपुर गांव के रहने वाले हैं. वह किसी काम से रामापुर आए थे और जब वह घर लौट रहे थे तभी यह हादसा हो गया. वहीं, दो युवकों की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कॉर्पियो कार के चालक मुनेंद्र को हिरासत में ले लिया है. स्कॉर्पियो कार सदर विधायक योगेश वर्मा की है, जो उनकी पत्नी नीलम वर्मा के नाम से दर्ज है. जानकारी के मुताबिक, जिस समय स्कॉर्पियो कार से यह हादसा हुआ उस समय सदर विधायक गाड़ी में मौजूद नहीं थे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!