गोंडा तीव्र गति से जा रही क्रेन पीपल के पेंड़ से टकराई,दो लोग घायल – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

गोंडा तीव्र गति से जा रही क्रेन पीपल के पेंड़ से टकराई,दो लोग घायल

1 min read

गोंडा तीव्र गति से जा रही क्रेन पीपल के पेंड़ से टकराई,दो लोग घायल

😊 Please Share This News 😊

गोंडा तीव्र गति से जा रही क्रेन पीपल के पेंड़ से टकराई,दो लोग घायल

तीव्र गति से जा रही क्रेन पीपल के पेंड़ से टकराई,दो लोग घायल एक की हालत गंभीर,चल रहा इलाज कर्नलगंज, गोण्डा। स्थानीय कोतवाली अन्तर्गत गोंडा-लखनऊ राजमार्ग पर तहसील कार्यालय से करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर ग्राम कादीपुर के पास शनिवार की सुबह छह बजे तीव्र गति से जा रही एक क्रेन सड़क के बगल लगे पीपल के पेंड़ से टकरा गई, जहां हादसा इतना भीषण था कि क्रेन के परखच्चे उड़ गए। वहीं दुर्घटना में घायल दो लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है जिसमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9336114041)गोंडा : ( राम बहादुर मौर्य – ब्यूरो रिपोर्ट )- दिनांक19 अप्रैल 2022-मंगलवार ।

तीव्र गति से जा रही क्रेन पीपल के पेंड़ से टकराई,दो लोग घायल एक की हालत गंभीर,चल रहा इलाज कर्नलगंज, गोण्डा। स्थानीय कोतवाली अन्तर्गत गोंडा-लखनऊ राजमार्ग पर तहसील कार्यालय से करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर ग्राम कादीपुर के पास शनिवार की सुबह छह बजे तीव्र गति से जा रही एक क्रेन सड़क के बगल लगे पीपल के पेंड़ से टकरा गई, जहां हादसा इतना भीषण था कि क्रेन के परखच्चे उड़ गए। वहीं दुर्घटना में घायल दो लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है जिसमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्घटना कोतवाली क्षेत्र कर्नलगंज के ग्राम कादीपुर के पास गोंडा लखनऊ राजमार्ग की है, जहां पर शनिवार की सुबह लगभग छह बजे के करीब एक क्रेन अनियंत्रित होकर पीपल के पेड़ से जा टकराई। वहीं दुर्घटना इतनी भींषण थी कि क्रेन का ड्राइवर तो गाड़ी से निकाल लिया गया लेकिन उसका साथी गाड़ी में बुरी तरीके से फंस गया। जिसे सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे प्रभारी निरीक्षक कोतवाली कर्नलगंज प्रदीप कुमार सिंह ने जेसीबी बुलवाकर क्रेन को पीछे करवाया तब जाकर बड़ी मशक्कत से किसी तरह दूसरा व्यक्ति गाड़ी से बाहर निकाला गया और दोनों लोगों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कर्नलगंज भेज दिया गया। क्रेन चालक का नाम चांद निवासी हुजूरपुर बताया जा रहा है। समाचार लिखे जाने तक दोनों लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

 

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!