बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर का मूर्ति खंडित किया गया बहुजन समाज बटालियन ने मामले को संज्ञान लिया – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर का मूर्ति खंडित किया गया बहुजन समाज बटालियन ने मामले को संज्ञान लिया

1 min read
😊 Please Share This News 😊

संवाददाता :बरगढ़ -ओडिशा :मुकेश भारती ।बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर का मूर्ति खंडित किया गया बहुजन समाज बटालियन ने मामले को संज्ञान लिया
राज्य ओडिशा जिला बरगढ़ एरिया गोड़भगा में 14 अप्रैल 2022 को दलित समाज के लोगों द्वारा परम पूज्य बाबा साहेब डा अम्बेडकर जी की एक रैली अट्टाबिश से गोड़भगा तक निकाली जानी प्रस्तावित थी। जैसे ही हमारे लोगों ने रैली का शुभारंभ किया जभी बजरंग दल के गुंडों ने हमारे लोगों पर हत्यारों एवं डंडों से हमला बोल दिया जबकि मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद था।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9336114041): – दिनांक19 अप्रैल 2022-मंगलवार ।

Bahujan India 24 News
बहुजन समाज बटालियन

यह भगवा धारी गुंडे हमारे लोगों पर दिन प्रतिदिन उत्पीड़न करते जा रहे हैं। यह मामला हमें ओडिशा के लोगों के द्वारा संज्ञान में आया है उनके यहां पर कोई कार्यवाही ना होने पर उन्होंने बहुजन समाज बटालियन के हेल्पलाइन नंबर पर इसकी शिकायत दर्ज कराई है ।जिसमें ओडिशा के अधिकारियों से बात कर मामले में कार्रवाई कराई जा रही है। पहली घटना उत्तर प्रदेश दूसरी घटना उड़ीसा दोनों घटनाओं में बहुजन समाज बटालियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष मामले को संज्ञान लेते हुए उच्च अधिकारियों से दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की अतुल खोड़ावाल राष्ट्रीय अध्यक्ष बहुजन समाज बटालियन सम्पर्क सूत्र 8279996482. ब्यूरो रिपोर्ट बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ संतोष कुमार ।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!