प्रधान कार्यालय पर ही भीम आर्मी का सातवां स्थापना दिवस बड़ी धूम-धाम से मनाया गया – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

प्रधान कार्यालय पर ही भीम आर्मी का सातवां स्थापना दिवस बड़ी धूम-धाम से मनाया गया

1 min read

प्रधान कार्यालय पर ही भीम आर्मी का सातवां स्थापना दिवस बड़ी धूम-धाम से मनाया गया

😊 Please Share This News 😊

संवाददाता : मैनपुरी  : अवनीश कुमार : प्रधान कार्यालय पर ही भीम आर्मी का सातवां स्थापना दिवस बड़ी धूम-धाम से मनाया गया

मैनपुरी स्थित संगठन के प्रधान कार्यालय पर ही भीम आर्मी का सातवां स्थापना दिवस बड़ी धूम-धाम से मनाया गया मैनपुरी- जनपद के ग्राम भोजपुरा स्थित भीम आर्मी भारत एकता मिशन के प्रधान कार्यालय पर संगठन का 7 वां स्थापना दिवस एवं भीम आर्मी संस्थापक विजय कुमार आजाद जी का 30 वाँ जन्मदिवस महापुरषों के छायाचित्र पर अर्पित करते हुए बड़ी धूम-धाम से मनाया गया। वहीं संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश कुमार दिवाकर ने स्पष्ठ शब्दों में कहा कि संगठन का किसी भी राजनीतिक दल से कोई संबंध नहीं है।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9336114041)

मैनपुरी स्थित संगठन के प्रधान कार्यालय पर ही भीम आर्मी का सातवां स्थापना दिवस बड़ी धूम-धाम से मनाया गया मैनपुरी- जनपद के ग्राम भोजपुरा स्थित भीम आर्मी भारत एकता मिशन के प्रधान कार्यालय पर संगठन का 7 वां स्थापना दिवस एवं भीम आर्मी संस्थापक विजय कुमार आजाद जी का 30 वाँ जन्मदिवस महापुरषों के छायाचित्र पर अर्पित करते हुए बड़ी धूम-धाम से मनाया गया। वहीं संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश कुमार दिवाकर ने स्पष्ठ शब्दों में कहा कि संगठन का किसी भी राजनीतिक दल से कोई संबंध नहीं है।यह संगठन देश की उन्नति व देश में रहने वाले शोषित,वंचित लोगों की आवाज को संवैधानिक रूप से बुलंद करते हुए उन्हे सामाजिक व आर्थिक रुप से मजबूत बनाने के कार्य कर रहा है। इस शुभ अबसर पर संगठन के मुखिया ने कहा कि- जनता द्वारा प्राप्त सुझावों के आधार पर संगठन में बड़ा फेरबदल करते हुए प्रत्येक स्तर की कमेटियो का शीघ्र विस्तार किया जाएगा तथा संगठन में निष्क्रिय पदाधिकारियों को तत्काल प्रभाव से पदमुक्त करते हुए समाजहित में कार्य करने वाले ऊर्जावान युवाओं कों नेतृत्व करने का अबसर प्रदान किया जाएगा। इस मौके पर राष्ट्रीय मुख्य सचिव एवं मैनपुरी जिलाध्यक्ष मोनू कुमार आजाद, जिला महासचिव रवीस कुमार आजाद, जिला कोषाध्यक्ष विपिन कुमार दिवाकर, जिला सचिव नीलू गौतम, जिला संयोजक विमल कुमार, जिला मीडिया प्रभारी निर्मल प्रताप सिंह,बहुजन चिंतक मोहर सिंह, सौरभ राणा,विकास कुमार आज़ाद, विवेक कुमार आज़ाद व क्षेत्रीय पदाधिकारीगण व सदस्य मौजूद रहे। कार्यक्रम के समापन के पश्चात भीम आर्मी मैनपुरी यूनिट ने बच्चों को अध्ययन सामग्री वितरित करते हुए कार्यक्रम में उपस्थित व्यक्ति को मिष्ठान वितरित किया।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!