संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग से 3 घर जलकर हुए खाक – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग से 3 घर जलकर हुए खाक

1 min read

संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग से 3 घर जलकर हुए खाक

😊 Please Share This News 😊

संवाददाता : सुल्तानपुर  : जितेंद्र कुमार बौद्ध : संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग से 3 घर जलकर हुए खाक

सुल्तानपुर संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग से 3 घर जलकर हुए खाक। हजारों की संपत्ति का हुआ नुकसान।सुल्तानपुर जिले के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के ग्राम सभा भरथीपुर(रायचंद्रपुर टोले में)23 अप्रैल को सुबह 7:30 बजे दिन शनिवार को दयाराम यादव के घर मे अज्ञात कारणों से लगी आग से तीन घर समेत हजारों रुपये का घरेलू सामान जल कर खाक हो गये।आग लगने की सूचना पर ग्रामीणों की मदद से बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका, लेकिन आग पर जबतक काबू पाया जाता तबतक दयाराम यादव की बांस फूंस के बने घर ,और उनके भाईयों के घर और घरेलू सामान जलकर खाक हो गया।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9336114041)

वहीं दयाराम के घर,पंखा,सिलेंडर,साइकिल सहित दैनिक उपभोग की सारी वस्तुएं जलकर खाक हो गई। इस घटना की सूचना पीड़ित परिवार ने दूरभाष के माध्यम से प्रशासन को अवगत कराया। पीड़ित परिवार की मांग है घर मे लगी आग की जांच हो और राजस्व कर्मचारी को भेजकर क्षति का आंकलन करके पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दिया जाय ।परिवार की इस दुख की घड़ी में घटना स्थल पर पहुंचे बामसेफ के प्रदेश महासचिव महेश बौद्ध ने परिवार को ढाँढस बधाया और उन्होंने कहा कि हम पीड़ित परिवार के साथ पूरी संगठन शक्ति के साथ साथ खड़े हैं और उनकी हर सम्भव मदद का भरोसा दिलाते हैं।

 

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!