लंभुआ बाजार में बेखौफ बदमाशों ने एक युवक को दौड़ा दौड़ा कर पीटा – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

लंभुआ बाजार में बेखौफ बदमाशों ने एक युवक को दौड़ा दौड़ा कर पीटा

1 min read
😊 Please Share This News 😊

संवाददाता : सुल्तानपुर  : जितेंद्र कुमार बौद्ध : लंभुआ बाजार में बेखौफ बदमाशों ने एक युवक को दौड़ा दौड़ा कर पीटा

लंभुआ बाजार में बेखौफ बदमाशों ने एक युवक को दौड़ा दौड़ा कर पीटा। सुलतानपुर जिले के लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के लंभुआ बाजार में बेखौफ बदमाशो ने एक युवक को सरेराह जमकर पीटा। डंडों से दौड़ा दौड़ा कर पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल।जिसे देखकर लोग कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं क्या सरकार इनके खिलाफ जीरो टॉलरेन्स अपनाएगी।क्या इनके घरो पर बुलडोजर चलवायेगी जो इस तरीके की घटना को अंजाम दे रहे हैं।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9336114041)

लंभुआ बाजार में बेखौफ बदमाशों ने एक युवक को दौड़ा दौड़ा कर पीटा। सुलतानपुर जिले के लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के लंभुआ बाजार में बेखौफ बदमाशो ने एक युवक को सरेराह जमकर पीटा। डंडों से दौड़ा दौड़ा कर पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल।जिसे देखकर लोग कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं क्या सरकार इनके खिलाफ जीरो टॉलरेन्स अपनाएगी।क्या इनके घरो पर बुलडोजर चलवायेगी जो इस तरीके की घटना को अंजाम दे रहे हैं। लंभुआ थानाध्यक्ष नर्वेदेश्वर तिवारी ने बताया कि वीडियो संज्ञान में आया है इसकी जांच की जा रही है इन अराजक तत्वों पर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाही की जाएगी ।यह वीडियो नगर पंचायत लंभुआ के राम दरबार मंदिर के समीप का है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!