समाज का सजग प्रहरी है मीडिया-स्टेट मिनिस्टर विजय लक्ष्मी गौतम – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

समाज का सजग प्रहरी है मीडिया-स्टेट मिनिस्टर विजय लक्ष्मी गौतम

1 min read

समाज का सजग प्रहरी है मीडिया-स्टेट मिनिस्टर विजय लक्ष्मी गौतम

😊 Please Share This News 😊

संवाददाता : देवरिया  : जसवंत प्रसाद : समाज का सजग प्रहरी है मीडिया-स्टेट मिनिस्टर विजय लक्ष्मी गौतम

समाज का सजग प्रहरी है मीडिया-स्टेट मिनिस्टर विजय लक्ष्मी गौतम भाटपार रानी (देवरिया) “समाज का सजग प्रहरी मीडिया है इसीलिए इसे समाज का आईना कहा जाता है।” उक्त बातें रविवार को भाटपार रानी के नागेंद्र देवेंद्र भवन के सभागार में भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार समन्वय समिति एवं सोशल मीडिया पत्रकार महासंघ के राष्ट्रीय पत्रकार सम्मेलन 2022 को मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित करते हुए स्टेट मिनिस्टर श्रीमती विजय लक्ष्मी गौतम ने अपने संबोधन में कहीं। उन्होंने आगे कहा कि मीडिया के बिना लोकतंत्र जनतंत्र दोनों ही का कोई महत्व नहीं है।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9336114041)

इस अवसर पर संगठन के संस्थापक एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष सरदार दिलावर सिंह अपने संबोधन में कहा कि संगठन स्थापना काल से ही पत्रकारों के हितों के लिए कार्य करता आया है और आगे भी करता रहेगा। सभा अध्यक्ष पद से संबोधित करते हुए दुबे स्टेट अमित कुमार दुबे ने कहा कि स्वस्थ समाज की परिकल्पना मीडिया के बिना नहीं की जा सकती। प्रथम सत्र के मुख्य अतिथि के रूप में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के ऑल इंडिया एक्स इंचार्ज अंशु राय ने कहा कि पत्रकारों को सबसे पहले पत्रकारिता के मापदंडों को समझना होगा। इस अवसर पर बिहार के सिवान, छपरा, गोपालगंज, मुजफ्फरपुर, उत्तर प्रदेश के बलिया, मऊ, आजमगढ़, मिर्जापुर, गाजीपुर, गोरखपुर, कुशीनगर, बस्ती, गोंडा, लखनऊ, अयोध्या आदि जनपदों से सैकड़ों पत्रकारों ने इसमें भाग लिया। आयोजन में संगठन के जिलाध्यक्ष कमल पटेल, राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी प्रेम कुमार यादव, प्रान्तीय मीडिया प्रभारी श्यामानंद पाण्डेय, नेशनल प्रेस यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष विपुल तिवारी, उपजा के मण्डलीय अध्यक्ष मार्कण्डेय मिश्रा, सुभाष यादव, मनोज पाण्डेय, दीपक दीक्षित, प्रद्युम्न कुमार यादव, अमित कुमार सिंह, मनोज कुमार रावत, अमित कुमार मिश्र, सतीश चंद्र शुक्ला, संजय मिश्रा, दिनेश राव, राणा प्रताप सिंह, मुकेश कुमार, इरफान अली, प्रमोद कुमार गुप्ता सहित बिहार और उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों से सैकड़ों पत्रकारों ने इसमें भाग लिया।मुख्य अतिथि ने सभी पत्रकारों को संगठन का सम्मान पत्र अपने कर कमलों द्वारा वितरित किया।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!