ग्रामीणों की शिकायत पर राशन दुकान की जांच के लिए पहुंचे पूर्ति निरीक्षक – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

ग्रामीणों की शिकायत पर राशन दुकान की जांच के लिए पहुंचे पूर्ति निरीक्षक

1 min read

ग्रामीणों की शिकायत पर राशन दुकान की जांच के लिए पहुंचे पूर्ति निरीक्षक

😊 Please Share This News 😊

संवाददाता : मैनपुरी  : अवनीश कुमार : ग्रामीणों की शिकायत पर राशन दुकान की जांच के लिए पहुंचे पूर्ति निरीक्षक

ग्रामीणों की शिकायत पर राशन दुकान की जांच के लिए पहुंचे पूर्ति निरीक्षक आलीपुर खेड़ा/मैनपुरी विकासखण्ड सुल्तानगंज के ग्राम आलीपुर खेड़ा में राशन कोटा डीलर की शिकायत 5 दर्जन से अधिक पात्र गृहस्थी व अंत्योदय कार्ड धारकों ने शिकायत की थी। अन्तोदय कार्ड धारकों ने राशिद,रशीदा वेगम,रीता देवी,शीतला देवी,सुशीला देवी,देवेंद्र,सोमना वेगम,प्रमोद कुमार,रामा देवी,देशराज,मु कमर अबरार,रिहाना,विट्टन,हरिप्यारी,राजवती,ऊषा देवी,शांति देवी,अमीना वेगम,फरजाना,पप्पू खान,फुलश्री ने उपजिलाधिकारी भोंगाँव राज नारायण त्रिपाठी को लिखित में शपथ पत्र लगाकर कोटा डीलर विमला कुमारी के खिलाफ राशन न देने व अँगूठा लगबाकर राशन न देने की शिकायत की थी।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9336114041)

ग्रामीणों की शिकायत पर राशन दुकान की जांच के लिए पहुंचे पूर्ति निरीक्षक आलीपुर खेड़ा/मैनपुरी विकासखण्ड सुल्तानगंज के ग्राम आलीपुर खेड़ा में राशन कोटा डीलर की शिकायत 5 दर्जन से अधिक पात्र गृहस्थी व अंत्योदय कार्ड धारकों ने शिकायत की थी। अन्तोदय कार्ड धारकों ने राशिद,रशीदा वेगम,रीता देवी,शीतला देवी,सुशीला देवी,देवेंद्र,सोमना वेगम,प्रमोद कुमार,रामा देवी,देशराज,मु कमर अबरार,रिहाना,विट्टन,हरिप्यारी,राजवती,ऊषा देवी,शांति देवी,अमीना वेगम,फरजाना,पप्पू खान,फुलश्री ने उपजिलाधिकारी भोंगाँव राज नारायण त्रिपाठी को लिखित में शपथ पत्र लगाकर कोटा डीलर विमला कुमारी के खिलाफ राशन न देने व अँगूठा लगबाकर राशन न देने की शिकायत की थी।और कई माह से रिफाइण्ड तेल,नमक भी उपभोक्ताओं को नहीं मिला था।उपजिलाधिकारी ने पूर्ति निरीक्षक अमर सिंह राजपूत को जाँच कर आख्या प्रस्तुत करने को कहा सोमवार को पूर्ति निरीक्षक ने शिकायत कर्ताओं के घर घर जाकर जांच की।उन्होनें बताया कि कोटा डीलर की अनियमित्ताओं की रिपोर्ट उपजिलाधिकारी को सौंप दी जायेगी।शासन स्तर पर ही कार्यवाही की जायेगी।इस मौके पर अनिल कुमार राजपूत,ग्राम प्रधान सन्तप्रकाश स्वर्णकार,अलाउद्दीन,शिवचरन सिंह राजपूत,सोयब,दामोदर, रामस्वरूप,गीता देवी,किरन देवी आदि।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!