अधिवक्ता केके मिश्रा के मुंशी के भाई भृगनाथ उपाध्याय का असामयिक निधन – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

अधिवक्ता केके मिश्रा के मुंशी के भाई भृगनाथ उपाध्याय का असामयिक निधन

1 min read

अधिवक्ता केके मिश्रा के मुंशी के भाई भृगनाथ उपाध्याय का असामयिक निधन

😊 Please Share This News 😊

संवाददाता : अयोध्या  : फूलचन्द्र :अधिवक्ता केके मिश्रा के मुंशी के भाई भृगनाथ उपाध्याय का असामयिक निधन

बीकापुर बार एसोसिएशन में शोक की लहर अधिवक्ता केके मिश्रा के मुंशी के भाई भृगनाथ उपाध्याय का असामयिक निधन बीकापुर अयोध्या । बार एसोसिएशन बीकापुर में शोक की लहर छा गई है। बार एसोसिएशन बीकापुर के अधिवक्ता केके मिश्रा के मुंशी योगेंद्र नाथ उपाध्याय उर्फ गुड्डू के भाई भृगनाथ उपाध्याय के आसामयिक निधन पर छाया शोक । बार एसोसिएशन बीकापुर के मंत्री श्याम नारायण पांडे ने बताया कि मुंशी के भाई के निधन पर बार एसोसिएशन द्वारा एक शोक सभा आयोजित कर शोक प्रस्ताव करके एक दिन न्यायिक कार्य से विरत रहने का फैसला लिया गया है ।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9336114041)

बीकापुर बार एसोसिएशन में शोक की लहर अधिवक्ता केके मिश्रा के मुंशी के भाई भृगनाथ उपाध्याय का असामयिक निधन बीकापुर अयोध्या । बार एसोसिएशन बीकापुर में शोक की लहर छा गई है। बार एसोसिएशन बीकापुर के अधिवक्ता केके मिश्रा के मुंशी योगेंद्र नाथ उपाध्याय उर्फ गुड्डू के भाई भृगनाथ उपाध्याय के आसामयिक निधन पर छाया शोक । बार एसोसिएशन बीकापुर के मंत्री श्याम नारायण पांडे ने बताया कि मुंशी के भाई के निधन पर बार एसोसिएशन द्वारा एक शोक सभा आयोजित कर शोक प्रस्ताव करके एक दिन न्यायिक कार्य से विरत रहने का फैसला लिया गया है । इस दरमियान बीकापुर के अधिवक्ता सभी न्यायिक कार्य से विरत रहेंगे । शोक सभा में बार एसोसिएशन के अध्यक्ष मोइनुद्दीन मंत्री श्याम नारायण पांडे के अलावा अधिवक्ता केके मिश्रा , सदानंद पाठक , देवीदयाल मिश्र , ओम प्रकाश मिश्रा , प्रमोद शर्मा , बृजेश यादव , आबाद अहमद खान , बृजेश तिवारी , ओमप्रकाश तिवारी , मोहम्मद इशहाक ,राकेश पाठक , विजय पांडेय ,राम सिंह यादव , अखिल यादव , पुष्पेंद्र मिश्रा , सुशील पांडेय , आलोक सिंह कन्हैया लाल पांडेय सहित तमाम अधिवक्ता मौजूद रहे ।

 

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!