जन सूचना प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों को माननीय राज्य मंत्री ने किया सम्मानित – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

जन सूचना प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों को माननीय राज्य मंत्री ने किया सम्मानित

1 min read

जन सूचना प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों को माननीय राज्य मंत्री ने किया सम्मानित

😊 Please Share This News 😊

संवाददाता :  : देवरिया : : जसवंत प्रसाद :: जन सूचना प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों को माननीय राज्य मंत्री ने किया सम्मानित

जन सूचना प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों को माननीय राज्य मंत्री ने किया सम्मानित भाटपार रानी (देवरिया)। भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार समन्वय समिति एवं सोशल मीडिया पत्रकार महासंघ के रविवार को हुए प्रथम राष्ट्रीय पत्रकार सम्मेलन 2022 में सूबे की स्टेट मिस्टर श्रीमती विजयलक्ष्मी गौतम ने संगठन के जन सूचना प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों को सम्मानित करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जन सूचना अधिनियम के जरिए शासन प्रशासन की जनता के प्रति जवाबदेही बढ़ी है और इससे सरकारी राजकाज में पारदर्शिता आई है।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9336114041)

इस अवसर पर संगठन के जनसूचना प्रकोष्ठ के गोरखपुर के मंडल प्रभारी दीपक दीक्षित एवं देवरिया जनपद के जनसूचना प्रभारी प्रद्युम्न कुमार यादव को उन्होंने संगठन का प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर संगठन के संस्थापक एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष सरदार दिलावर सिंह, संगठन के संरक्षक अंशु राय, कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे दुबे स्टेट के अमित कुमार दुबे जी भी मौजूद रहे। भाटपार रानी के देवेन्द्र नागेन्द्र भवन के खचाखच भरे प्रांगण में माननीय मंत्री ने कहा कि संगठन का जन सूचना प्रकोष्ठ जनता और शासन के बीच सेतु का काम करेगा। आयोजन में बिहार और उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों से आए संगठन के अनेक वरिष्ठ पदाधिकारी एवं सदस्य मौजूद थे।

 

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!