नवविवाहिता को गोली मारने वाले चार अभियुक्त गिरफ्तार – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

नवविवाहिता को गोली मारने वाले चार अभियुक्त गिरफ्तार

1 min read

नवविवाहिता को गोली मारने वाले चार अभियुक्त गिरफ्तार

😊 Please Share This News 😊

संवाददाता :  : मैनपुरी : : अवनीश कुमार ::नवविवाहिता को गोली मारने वाले चार अभियुक्त गिरफ्तार

ऑनर किलिंग में नवविवाहिता को गोली मारने वाले चार अभियुक्त गिरफ्तार मैनपुरी- जनपद मैनपुरी में जहां एक युवती को प्रेम विवाह करना भारी पड़ा उसे अपनी जान की कीमत चुकानी पड़ी | आपको बता दें मैनपुरी थाना क्षेत्र के पुरोहिताना मोहल्ला निवासी करन और फर्रुखाबाद जनपद के कायमगंज निवासी कोमल का एक दूसरे से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कोमल की मां इस रिश्ते से सहमत थीं । इसी के चलते दोनों की आठ माह पूर्व कोर्ट मैरिज भी हो चुकी थी। और इसी 20 अप्रैल को बाकायदा कायमगंज में बारात भी गई थी और दोबारा शादी होकर आई थी।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9336114041)

पर लड़की के भाई करन और उसके चाचा इस रिश्ते से सहमत नहीं थे इसी बात पर नाराज होकर इसी 26 अप्रैल को लड़की के भाई तथा चाचा ने कोमल और उसके पति करन को गोली मारी कोमल की मौके पर ही मृत्यु हो गई पति करण की गंभीर अवस्था को देखते हुए अभी भी इलाज चल रहा है और यहां तक की कोमल की सास को भी तमंचे की बट से काफी मारा पीटा ।इस घटना को संज्ञान में लेते हुए मैनपुरी पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार राय ने तत्काल पुलिस टीमें लगा दी और आज सुबह सिंधिया तिराहे से करन, धर्मवीर, गौरव और सनी को गिरफ्तार कर लिया | इनके कब्जे से दो तमंचे और तीन कारतूसों को बरामद किया है ।अभियुक्तों को पकड़ने वाली टीम को पुलिस अधीक्षक ने पच्चीस हजार का ईनाम भी देने की घोषणा की है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!