अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर विकलांग बल की बैठक संपन्न – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर विकलांग बल की बैठक संपन्न

😊 Please Share This News 😊

संवाददाता :  : : : संतोष ओसारी :: अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर विकलांग बल की बैठक संपन्न

दिनांक 1 मई 2022 को विकलांग बल मध्य प्रदेश संगठन बदनावर की बैठक एकविरा माता जी मंदिर परिसर में रखी गई जिसमें जिला अध्यक्ष प्रकाश चंद राठौड़ ने विकलांगों की पेंशन योजना की समस्या का निराकरण एवं उनके रोजगार संबंधी एवं प्रमाण पत्र संबंधी सभी समस्याओं का निराकरण के लिए विकलांग भाइयों को जागरूक करने की बात कही। संगठन के सचिव भरत मुनिया ने बदनावर तहसील के सभी विकलांग जनों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ प्राथमिकता से दिया जाए यह मांग रखने की बात कही।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9336114041)

दिनांक 1 मई 2022 को विकलांग बल मध्य प्रदेश संगठन बदनावर की बैठक एकविरा माता जी मंदिर परिसर में रखी गई जिसमें जिला अध्यक्ष प्रकाश चंद राठौड़ ने विकलांगों की पेंशन योजना की समस्या का निराकरण एवं उनके रोजगार संबंधी एवं प्रमाण पत्र संबंधी सभी समस्याओं का निराकरण के लिए विकलांग भाइयों को जागरूक करने की बात कही। संगठन के सचिव भरत मुनिया ने बदनावर तहसील के सभी विकलांग जनों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ प्राथमिकता से दिया जाए यह मांग रखने की बात कही। इस दौरान विकलांग संगठन भरत लाल, कमल चौहान, गिरधारी लाल डामर , गेंदालाल बारिया,आनंदीलाल, करामत बैग, रमेश चौहान ,रामा धाकड, बैठक का संचालन संतोष ओसारी ने किया । आभार रामलाल डिंडोर ने माना। यह जानकारी श्री राम पवार ने दी।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!