फरीदपुर में 4 घंटे भी नहीं आ रही बिजली – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

फरीदपुर में 4 घंटे भी नहीं आ रही बिजली

1 min read

फरीदपुर में 4 घंटे भी नहीं आ रही बिजली

😊 Please Share This News 😊

संवाददाता :  : फरीदपुर : : वाजिद अली \ नईम अली :: फरीदपुर में 4 घंटे भी नहीं आ रही बिजली

फरीदपुर तहसील क्षेत्र के लोगों का गर्मी में बुरा हाल है। सर पर सूरज आग उगल रहा है।और घर में बिजली निगम ने सांस लेना मुश्किल कर रखा है। अफसरों और मंत्रियों को ट्वीट करने के बाद भी नगर में बिजली ठीक से नहीं मिल पा रही है।देश में कोयले की कमी के कारण विगत दिनों प्रदेश कस्बा क्षेत्र में 18 घंटे बिजली आपूर्ति करने के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निर्देश दिए थे।इसके बावजूद भी 10 घंटे भी बिजली नहीं मिल पा रही है। कटौती से परेशान फरीदपुर के निवासी रघु प्रताप सिंह ने जिलाधिकारी व मुख्यमंत्री को ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश जिला बरेली के फरीदपुर में 12 से 14 घंटे की बिजली कटौती की जा रही है जिससे गर्मी में लोगों का बुरा हाल है।पवन सागर ने पीपीसीएल को ट्वीट किया।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9336114041)

फरीदपुर तहसील क्षेत्र के लोगों का गर्मी में बुरा हाल है। सर पर सूरज आग उगल रहा है।और घर में बिजली निगम ने सांस लेना मुश्किल कर रखा है। अफसरों और मंत्रियों को ट्वीट करने के बाद भी नगर में बिजली ठीक से नहीं मिल पा रही है।देश में कोयले की कमी के कारण विगत दिनों प्रदेश कस्बा क्षेत्र में 18 घंटे बिजली आपूर्ति करने के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निर्देश दिए थे।इसके बावजूद भी 10 घंटे भी बिजली नहीं मिल पा रही है। कटौती से परेशान फरीदपुर के निवासी रघु प्रताप सिंह ने जिलाधिकारी व मुख्यमंत्री को ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश जिला बरेली के फरीदपुर में 12 से 14 घंटे की बिजली कटौती की जा रही है जिससे गर्मी में लोगों का बुरा हाल है।पवन सागर ने पीपीसीएल को ट्वीट किया। कि बिल 24 घंटे का वसूला जा रहा है। लेकिन लाइट ठीक से 4 घंटे भी नहीं मिलती। इस पर यूपीपीसीएल ने उनकी समस्या का जल्द निस्तारण होने का आश्वासन दिया है।कुछ लोगों ने योगी आदित्यनाथ जी को ट्वीट करते हुए लिखा कि सर बरेली के कस्बा फरीदपुर में विद्युत की स्थिति काफी दयनीय है। 12 घंटे की विद्युत सप्लाई नहीं हो पा रही है। यहां के सरकारी अस्पताल सीएचसी में मरीज बेहाल हैं। कृपया जल्द से जल्द इसका समाधान करवाएं।अविनाश त्रिपाठी ने मध्यांचल विद्युत वितरण निगम को ट्वीट करते हुए कहा कि फरीदपुर में लाइट की हालत पूर्ण रूप से चरमरा गई है। 8 से 10 घंटे भी ठीक से लाइट नहीं मिल रही।24 घंटे लाइट देने वाला वादा पूर्ण रूप से विफल होता दिख रहा है। मुख्यमंत्री जी से निवेदन है कि विशेष संज्ञान लेने का कष्ट करें।इस संबंध में फरीदपुर के बिजली विभाग के एसडीओ का कहना है की ओवरलोडिंग की वजह से कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है विद्युत व्यवस्था सुचारू रखने के प्रयास किए जा रहे हैं ।

 

 

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!