Ghaziabad News :स्टंटबाजों को पकड़ने के चक्कर में 2 दरोगा घायल – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

Ghaziabad News :स्टंटबाजों को पकड़ने के चक्कर में 2 दरोगा घायल

1 min read

स्टंटबाजों को पकड़ने के चक्कर में 2 दरोगा घायल

😊 Please Share This News 😊

संवाददाता :  : हापुड़ : :दयानन्द कुमार :: स्टंटबाजों को पकड़ने के चक्कर में 2 दरोगा घायल

गाजियाबाद : स्टंटबाजों को पकड़ने के चक्कर में 2 दरोगा तुड़वा बैठे हाथ-पांव, एक की आंख फूटी, जानिए पूरा मामला  मसूरी थाना क्षेत्र में रील्स बनाने के लिए स्टंटबाजी कर रह रहे युवकों को पकड़ने गई पुलिस खुद ही घायल होकर बेड पर पहुंच गई। स्टंटबाजों को पकड़ने के लिए जब 2 सब-इंस्पेक्टरों ने बाइक दौड़ाई तो वह फिसल कर गिर गए। इस दौरान उनके शरीर में कई चोटें आई है।क्या है पूरा मामला मसूरी क्षेत्र स्थित वेब सिटी में रविवार रात कुछ युवक स्टंटबाजी कर रहे थे।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9336114041)

गाजियाबाद : स्टंटबाजों को पकड़ने के चक्कर में 2 दरोगा तुड़वा बैठे हाथ-पांव, एक की आंख फूटी, जानिए पूरा मामला  मसूरी थाना क्षेत्र में रील्स बनाने के लिए स्टंटबाजी कर रह रहे युवकों को पकड़ने गई पुलिस खुद ही घायल होकर बेड पर पहुंच गई। स्टंटबाजों को पकड़ने के लिए जब 2 सब-इंस्पेक्टरों ने बाइक दौड़ाई तो वह फिसल कर गिर गए। इस दौरान उनके शरीर में कई चोटें आई है।क्या है पूरा मामला मसूरी क्षेत्र स्थित वेब सिटी में रविवार रात कुछ युवक स्टंटबाजी कर रहे थे। उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस चौकी पर अंडर ट्रेनी सब इंस्पेक्टर अमित चौहान और रविंद्र सिंह ने बाइक दौड़ा दी। इस दौरान उनकी बाइक फिसल गई। दोनों सब इंस्पेक्टर घायल हो गए। एक सब इंस्पेक्टर के आंख, उंगली और घुटने पर चोट आई है। दोनों जब घायल अवस्था में पुलिस चौकी पहुंचे तो डॉक्टर को बुलाकर उन्हें वहीं प्राथमिक उपचार दिया गया।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!