जनपद मेरठ में बहुजन समाज पार्टी की हुई जबरदस्त बैठक – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

जनपद मेरठ में बहुजन समाज पार्टी की हुई जबरदस्त बैठक

1 min read
😊 Please Share This News 😊

संवाददाता :मेरठ -राजीव नानू । बूथ स्तर तक होगा मजबूत संगठन बहुजन समाज पार्टी की एक बैठक फूल बाग स्थित जिला कार्यालय पर हुई जिसमें जिला कार्यकारिणी विधानसभा और सेक्टर स्तर के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया बैठक में नवनियुक्त जिलाध्यक्ष मोहित आनंद वह जिला कमेटी का कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया इस मौके पर जिलाध्यक्ष ने संगठन की समीक्षा करते हुए संगठन को बूथ स्तर तक मजबूत करने पर बल दिया उन्होंने कहा की पार्टी को मजबूत करने के लिए मेहनती के आदेशों का पालन करते हुए संगठन को मजबूत करने की आवश्यकता है ।

Bsp Election 

Bsp Election

जनपद मेरठ में बहुजन समाज पार्टी की हुई जबरदस्त बैठक

इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष शाहजहां सैफी एडवोकेट ने कहा कि सभी विधानसभा कमेटी अपने अपने क्षेत्र में जनता की समस्याओं में जनता के बीच जाना चाहिए उनके दुख सुख में उनकी मदद करें तथा हमें अनुशासन में रहकर पार्टी को मजबूत करना है इस समय भेदभाव को भुलाकर सब अपने अपने कार्य में लगे बैठक में जिला कोषाध्यक्ष अमित शर्मा जिला महामंत्री अमित फौजी दीपक राणा राजपाल जाटव सुनील जाटव राकेश वर्मा जितेंद्र अलीपुर व विधानसभा सिवाल ख़ास के पूर्व अध्यक्ष रवि जाटव व पूर्व जिला प्रभारी कैशपाल कालन्दी जी पिंटू लोहिया जिला पंचायत सदस्य अतुल पुनिया कुंवर पाल तबारक उल्ला चेयरमैन तेज सिंह रईस और सभी पदाधिकारियों ने अपने अपने विचार भी रखें बड़ा तथा सभी विधानसभाओं के सभी विधानसभा अध्यक्ष वह सेक्टर स्तर तक के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

रिपोर्टर राजीव नानू जिला मेरठ से।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!