गांधी स्मारक पीजी कॉलेज में 120 छात्र -छात्राओं को वितरित टैबलेट एवं स्मार्टफोन – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

गांधी स्मारक पीजी कॉलेज में 120 छात्र -छात्राओं को वितरित टैबलेट एवं स्मार्टफोन

1 min read

गांधी स्मारक पीजी कॉलेज में 120 छात्र -छात्राओं को वितरित टैबलेट एवं स्मार्टफोन

😊 Please Share This News 😊

संवाददाता :  : जौनपुर: : संतोष कुमार :: गांधी स्मारक पीजी कॉलेज में 120 छात्र -छात्राओं को वितरित टैबलेट एवं स्मार्टफोन

विकासखंड सुइथाकला, जिला जौनपुर।शासन के निर्देशानुसार गांधी स्मारक पीजी कॉलेज, समोधपुर जौनपुर में स्मार्टफोन एवं टेबलेट का वितरण किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि श्री राकेश वर्मा, जिला उपाध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी जौनपुर रहे तथा अध्यक्षता प्रबंधक हृदयप्रसाद सिंह ‘रानू’ ने किया। इस अवसर पर 120 छात्रों को स्मार्टफोन एवं टेबलेट प्रदान किया गया। अपने संबोधन में मुख्य अतिथि श्री राकेश वर्मा ने कहा उत्तर प्रदेश सरकार की छात्रों में डिजिटल कौशल के विकास हेतु यह सराहनीय स्कीम है इससे हमारे छात्र तकनीकी रूप से दक्ष होकर अपना विकास कर सकते हैं साथ ही साथ आर्थिक रूप से स्वावलंबी भी बन सकते हैं।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9336114041)

विकासखंड सुइथाकला, जिला जौनपुर।शासन के निर्देशानुसार गांधी स्मारक पीजी कॉलेज, समोधपुर जौनपुर में स्मार्टफोन एवं टेबलेट का वितरण किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि श्री राकेश वर्मा, जिला उपाध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी जौनपुर रहे तथा अध्यक्षता प्रबंधक हृदयप्रसाद सिंह ‘रानू’ ने किया। इस अवसर पर 120 छात्रों को स्मार्टफोन एवं टेबलेट प्रदान किया गया। अपने संबोधन में मुख्य अतिथि श्री राकेश वर्मा ने कहा उत्तर प्रदेश सरकार की छात्रों में डिजिटल कौशल के विकास हेतु यह सराहनीय स्कीम है इससे हमारे छात्र तकनीकी रूप से दक्ष होकर अपना विकास कर सकते हैं साथ ही साथ आर्थिक रूप से स्वावलंबी भी बन सकते हैं। अपने अध्यक्षीय संबोधन में प्रबंधक हृदय प्रसाद सिंह रानू ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा छात्रों के लिए चलाई जा रही इस योजना की भूरि -भूरि प्रशंसा की और कहा जिस प्रकार से कोरोना काल में लोग अपने घरों में कैद हो गए थे, ऐसे समय में जब ऑनलाइन कक्षाएं चलाई जा रही थी तो हमारा कॉलेज ग्रामीण परिवेश में था छात्रों को बहुत सारी दिक्कतें होती थी, अब छात्र स्मार्टफोन और टेबलेट पाकर तकनीकी रूप से दक्ष होंगे और वह ऑनलाइन कक्षाओं के माध्यम से अपने ज्ञान में वृद्धि कर सकते हैं। डॉ अवधेश कुमार मिश्रा सहायक केंद्राध्यक्ष ने कार्यक्रम का संचालन एवं अतिथियों के प्रति धन्यवाद ज्ञापन और आभार प्रकट किया।इस अवसर परडॉ अरविंद कुमार सिंह, नोडल अधिकारी डॉ नीलमणि सिंह, सिंह डा. लक्ष्मण सिंह,विन्द प्रताप सिंह, अखिलेश सिंह, गंगा प्रसाद सिंह, शिवमंगल, ज्वाला एवं चयनित छात्र/छात्राएं उपस्थित रहे। उपस्थित अधिकारी कर्मचारी गण सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी दिए।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!