बिजली चोरी करते खेतों में मिली समर व भारी मात्रा मे केबिल हुई बरामद – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

बिजली चोरी करते खेतों में मिली समर व भारी मात्रा मे केबिल हुई बरामद

1 min read

बिजली चोरी करते खेतों में मिली समर व भारी मात्रा मे केबिल हुई बरामद

😊 Please Share This News 😊

संवाददाता :  : मैनपुरी : : अवनीश कुमार :: बिजली चोरी करते खेतों में मिली समर व भारी मात्रा मे केबिल हुई बरामद

बिजली चोरी करते खेतों में मिली समर व भारी मात्रा मे केबिल हुई बरामद मैनपुरी/करहल- मे विद्युत विभाग में आए दिन हो रही ओवरलोडिंग को लेकर विभाग बहुत परेशान था ।आज सुबह चेकिंग की गई जिससे चोरों के पसीने छूटे क्योंकि करहल में वह ओवरलोड बहुत बड़ी समस्या है आए दिन जर्जर तारों से पार्ट होते ट्रांसफार्मर भी जल जाते हैं जिससे विद्युत व्यवस्था सुचारू रूप से विद्युत उपभोक्ताओ को विजली सुचारू रूप से नहीं मिल पाती है । इसे देखकर आज विद्युत विभाग ने चेकिंग अभियान चलाया करहल के कई गांव मे चेकिंग की गई एसडीओ रजत शुक्ला ने बताया चोरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9336114041)

बिजली चोरी करते खेतों में मिली समर व भारी मात्रा मे केबिल हुई बरामद मैनपुरी/करहल- मे विद्युत विभाग में आए दिन हो रही ओवरलोडिंग को लेकर विभाग बहुत परेशान था ।आज सुबह चेकिंग की गई जिससे चोरों के पसीने छूटे क्योंकि करहल में वह ओवरलोड बहुत बड़ी समस्या है आए दिन जर्जर तारों से पार्ट होते ट्रांसफार्मर भी जल जाते हैं जिससे विद्युत व्यवस्था सुचारू रूप से विद्युत उपभोक्ताओ को विजली सुचारू रूप से नहीं मिल पाती है । इसे देखकर आज विद्युत विभाग ने चेकिंग अभियान चलाया करहल के कई गांव मे चेकिंग की गई एसडीओ रजत शुक्ला ने बताया चोरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। एसडीओ रजत शुक्ला और जेई असलमुद्दीन के नेतृत्व में पुलिस बल के साथ करहल के ग्राम नगला चक्क व कुर्रा सहित कई ग्रामों में विधुत विभाग की टीम ने विद्युत चेकिंग व राजस्व बसूली अभियान चलाया । जिसमे विजली विभाग की टीम ने समर और बिजली कि केबिल बरामद की। आधा दर्जन से लोगो के खिलाफ कार्रवाई की गयी ।एसडीओ रजत शुक्ला ने कहा कि बिजली चोरी रोकने के लिये लगातार विद्युत चेकिंग एवं वसूली अभियान चलाया जायेगा और दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाये। इस दौरान सुनील कुमार वंसी, सतीश कुमार, नवलेश अन्य व संविदा कर्मी मौजूद रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!