कुँ0 आर0सी0 महिला महाविद्यालय में छात्राओं को मिले स्मार्टफोन – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

कुँ0 आर0सी0 महिला महाविद्यालय में छात्राओं को मिले स्मार्टफोन

1 min read

कुँ0 आर0सी0 महिला महाविद्यालय में छात्राओं को मिले स्मार्टफोन

😊 Please Share This News 😊

संवाददाता :  : मैनपुरी : : अवनीश कुमार :: कुँ0 आर0सी0 महिला महाविद्यालय में छात्राओं को मिले स्मार्टफोन

कुँ0 आर0सी0 महिला महाविद्यालय में छात्राओं को मिले स्मार्टफोन मैनपुरी कुँ0 आर0सी0 महिला महाविद्यालय, मैनपुरी में प्रभारी प्राचार्य डाॅ0 षेफाली यादव के नेतृत्व में बी0ए0 एवं बी0एस0सी0 तृतीय वर्ष एवं बी0एड0 द्वितीय वर्ष की छात्राओं को स्माटर्फोन वितरित किया गया। प्राचार्य डाॅ0 षेफाली यादव ने कहा कि सरकार की यह योजना छात्राओं में तकनीकी जागरूकता लाने हेतु की जा रही है। संयुक्त सचिव डाॅ0 सुषीला त्यागी जी ने कहा कि इस कायर्क्रम कें माध्यम से छात्राओं में आनलाइन कक्षायें लेने में आसानी होगी।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9336114041)

कुँ0 आर0सी0 महिला महाविद्यालय में छात्राओं को मिले स्मार्टफोन मैनपुरी कुँ0 आर0सी0 महिला महाविद्यालय, मैनपुरी में प्रभारी प्राचार्य डाॅ0 षेफाली यादव के नेतृत्व में बी0ए0 एवं बी0एस0सी0 तृतीय वर्ष एवं बी0एड0 द्वितीय वर्ष की छात्राओं को स्माटर्फोन वितरित किया गया। प्राचार्य डाॅ0 षेफाली यादव ने कहा कि सरकार की यह योजना छात्राओं में तकनीकी जागरूकता लाने हेतु की जा रही है। संयुक्त सचिव डाॅ0 सुषीला त्यागी जी ने कहा कि इस कायर्क्रम कें माध्यम से छात्राओं में आनलाइन कक्षायें लेने में आसानी होगी। जो छात्राऐं आथिर्क रूप में कमजोर थी और कोरोना के चलते आनलाइन कक्षायें नहीं कर पाती थी, उन छात्राओं को सुविधा मिलेगी। इस अवसर पर समस्त छात्राओं ने भी विषेश हर्ष व्यक्त किया। कायर्क्रम में श्री के0पी0 सिंह, श्री अवधेष सक्सेना, श्रीमती सुशमा यादव, श्रीमती पूजा जोशी, डाॅ0 सौरभ यादव, विषाल, राजेष सेन, ऋशभ, रोहित, अरूण आदि का सक्रिय सहयोग रहा।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!