अज्ञात कारणों से झोपड़ी में लगी आग घर का सारा सामान जलकर हुआ राख – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

अज्ञात कारणों से झोपड़ी में लगी आग घर का सारा सामान जलकर हुआ राख

1 min read

ghar jal kar rakh

😊 Please Share This News 😊

संवाददाता :मैनपुरी: अवनीश कुमार :अज्ञात कारणों से झोपड़ी में लगी आग घर का सारा सामान जलकर हुआ राख

इसी हफ्ते होनी थी बेटी की शादी। ग्रामीणों ने खाने पीने का सामान कराया मुहइया बिछवा/मैनपुरी- थाना क्षेत्र के गांव जसवंतपुर में एक विशेष समुदाय के युवक के घर में रात्रि में अचानक आग लग गई घर के लोग बाहर सो रहे थे आग लगते ही सभी लोग बुझाने को दौड़ पड़े लेकिन आग इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते घर की झोपड़ी में सारा सामान जलकर राख हो गया खाने-पीने की वस्तुएं भी नष्ट हो गई साथ ही इसी हफ्ते में उसकी लड़की की शादी थी उसके दहेज का सामान भी जलकर राख हो गया ।

ghar jal kar rakh

अज्ञात कारणों से झोपड़ी में लगी आग घर का सारा सामान जलकर हुआ राख

गांव के लोगों ने खाने पीने का सामान परिवार के लोगों को मुहैया करा दिया क्षेत्रीय लेखपाल में छतिआकन की रिपोर्ट तहसील भेज दी है ।
गांव जसवंतपुर निवासी सुधीर पुत्र अख्तर अली का परिवार झोपड़ी डालकर गुजर बसर करता है रात्रि में अचानक झोपड़ी में आग लगी परिवार के लोग बाहर सो रहे थे आग इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते सब कुछ राख हो गया परिवार के लोगों ने काफी बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग नहीं बुझ सकी सब कुछ सामान खाने पीने की बस्ती में अनाज चारपाई बिस्तर ₹16000 जो शादी के लिए रखे थे वह भी जलकर नष्ट हो गए इसी हफ्ते 16 मई को उसकी लड़की की शादी होनी थी उसका कुछ दहेज का सामान भी लेकर रख दिया था वह भी जल गया परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है गांव के लोगों ने खाने पीने का सामान परिवार के लोगों को मुहैया करा दिया है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!