छात्र छात्राओं को वितरण किए टेबलेट वितरण – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

छात्र छात्राओं को वितरण किए टेबलेट वितरण

1 min read

छात्र छात्राओं को वितरण किए टेबलेट वितरण

😊 Please Share This News 😊

संवाददाता :मैनपुरी: अवनीश कुमार  :छात्र छात्राओं को वितरण किए टेबलेट वितरण

आधुनिक युग में शिक्षा के लिए आवश्यक है मोबाइल व टेबलेट बिछवा/मैनपुरी- विकास खंड सुल्तानगंज के गांव औरन्ध स्थित कायम सिंह महाविद्यालय में स्कूली 22 छात्र छात्राओं को विद्यालय के निदेशक हरि दर्शन सिंह मोनू चौहान द्वारा टेबलेट वितरण किए गए टेबलेट पाकर छात्र छात्राओं के चेहरे पर खुशी झलक रही थी।
कार्यक्रम में बोलते हुए विद्यालय के निदेशक हरिदर्शन सिंह चौहान ने कहा कि आधुनिक युग में शिक्षा में काफी परिवर्तन हुआ है शिक्षा को गुणवत्ता पूर्वक व आधुनिक तरीके से समझने के लिए छात्र-छात्राओं को लैपटॉप टेबलेट मोबाइल अत्यावश्यक हो गए हैं।

सरकार द्वारा दिए जाने वाले इस यंत्र से छात्र छात्राओं को अपने भविष्य को संवारने व भविष्य की दिशा को सही करने का एक सुनहरा अवसर मिल रहा है साथ ही कार्यक्रम में बोलते हुए । डॉक्टर सोनू चौहान ने कहा आज के इस युग में कंप्यूटर का जमाना कहा जाने वाले इस दौर में लैपटॉप प्रत्येक हाथ में होना एक आम बात हो गई है हाईटेक के इस समय में प्रत्येक व्यक्ति को समय के अनुसार बदलना पड़ रहा है घर बैठे रास्ते में विद्यालय की क्लास में स्कूली छात्र-छात्राएं देश दुनिया की खबर के साथ रोजगार के अवसर वह पढ़ाई के स्तर को सुधार सकेंगे कार्यक्रम में अवनीश राजपूत एसडी सिंह योगेश चौहान चरण सिंह के साथ स्कूली छात्र छात्राएं मौजूद रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!