ट्रेन हादसे में हुई युवक की मौत – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

ट्रेन हादसे में हुई युवक की मौत

1 min read

ट्रेन हादसे में हुई युवक की मौत

😊 Please Share This News 😊

संवाददाता :  : फतेहपुर : : सुशील कुमार गौतम : : ट्रेन हादसे में हुई युवक की मौत

फतेहपुर ट्रेन हादसे में हुई युवक की मौत ✍️फतेहपुर जनपद के तहसील खागा अंतर्गत विकास खंड धाता के ग्राम बम्हरौली निवासी रमेश पुत्र स्व०बसंत लाल की आज भोर पहर रेल हादसे में मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पहुची खागा जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर चौकी आए।फिर तलासी के दौरान मृतक की जेब से आधारकार्ड,पैन कार्ड,एक पॉकेट डायरी, और 70 रु०बरामद हुए।डायरी में मिले नम्बरो में जीआरपी पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी। मृतक के रिस्तेदारो ने बताया कि मृतक अहमदाबाद में सिलाई आदि का काम करता था जो अभी कुछ दिन पहले ही आया था।

बहुजन इंडिया 24 न्यूज़ व बहुजन प्रेरणा दैनिक समाचार पत्र (सम्पादक मुकेश भारती ) मो ० 9336114041)

फतेहपुर ट्रेन हादसे में हुई युवक की मौत फतेहपुर जनपद के तहसील खागा अंतर्गत विकास खंड धाता के ग्राम बम्हरौली निवासी रमेश पुत्र स्व०बसंत लाल की आज भोर पहर रेल हादसे में मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पहुची खागा जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर चौकी आए।फिर तलासी के दौरान मृतक की जेब से आधारकार्ड,पैन कार्ड,एक पॉकेट डायरी, और 70 रु०बरामद हुए।डायरी में मिले नम्बरो में जीआरपी पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी। मृतक के रिस्तेदारो ने बताया कि मृतक अहमदाबाद में सिलाई आदि का काम करता था जो अभी कुछ दिन पहले ही आया था। मृतक अपने गांव बम्हरौली में न रहकर अपनी ससुराल जाम में रहता था।और कल अपनी ससुराल जाम से दोपर लगभग 2 बजे घर से अहमदाबाद जाने के लिए आया था।जिसके पास एक बैग था साथ ही कुछ पैसे भी थे।लेकिन मृतक के पास से न बैग मिला न ही पैसे। परिजनों ने यह भी बताया कि इनका टिकट बस से बुक था तो ये ट्रेन में कहा से आए और इनका समान कहा गया। यह अभी भी पहेली बना हुआ है।

ब्योरो चीफ सुशील कुमार गौतम के साथ संबाद सूत धर्मैन्द्र कुमार की रिपोर्ट

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!