कलमनबीस से अभद्रता करने वाले पर मेहरवान बिजली अधिकारी – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

कलमनबीस से अभद्रता करने वाले पर मेहरवान बिजली अधिकारी

1 min read
😊 Please Share This News 😊

संवाददाता -मैनपुरी : अवनीश कुमार -यूपीपीसीएल चेयरमैन और डीवीवीएनएल के एमडी से शिकायत – कार्रवाई शून्य, जांच के नाम पर गुमराह कर रहे बिजली अधिकारी

मैनपुरी- जिला के कलमनबीस से अभद्रता करने वाले बिजली अधिकारी पर बिजली विभाग के अधिकारी मेहरबान है। मेहरबानी भी ऐसी है कि जिसके बलबूते बिजली अधिकारी मनमानी कर रहा है। कलमनबीस से अभद्रता करने का मामला जांच के नाम पर बिजली अधिकारियो ने ठंडे बस्ते में डाल दिया है। अभद्रता करने वाले अधिकारी पर कार्रवाई के नाम पर खानापूर्ति की जा रही है।

Avnish Kumar
Avnish Kumar : Bureau Report -Mainpuri UP

ज्ञात हो कि जनपद के कस्बा करहल के एक पेट्रोल पंप के पास कई सालो से एक बिजली पोल जर्जर अवस्था में था। इसका बीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तब कलमनबीस ने मामले को अपने समाचार पत्र का हिस्सा बनाया। पोल के संबंध में करहल एसडीओ रजत शुक्ला के पास कलमनबीस द्वारा कॉल की गई। तब एसडीओ ने पोल के बारे में जानकारी न देकर कलमनबीस से ही अभद्रता करना शुरु कर दिया। एसडीओ द्वारा कलमनबीस से काफी अभद्र शब्दो का प्रयोग किया गया। यहां तक कि फर्जी मुकदमा लिखाने तक की धमकी दी गई। इसका भी ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

कलमनबीस ने एसई विद्युत से की शिकायत
करहल एसडीओ द्वारा कलमनबीस से अभद्रता करके धमकी देने की शिकायत अधीक्षण अभियंता अतुल अग्रवाल से की गई। तब अधीक्षण अभियंता द्वारा कहा गया कि जांच में जो भी तथ्य सामने आयेगे, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी। मामले को हुए एक महीने बीतने की कगार पर है। लेकिन जांच के नाम पर कलमनबीस को गुमराह किया जा रहा है।

यूपीपीसीएल चेयरमैन, डीवीवीएनएल एमडी से भी शिकायत
कलमनबीस से अभद्रता करने का मामला जब हुआ तब मामले की शिकायत कलमनबीस द्वारा यूपीपीसीएल चेयरमैन और डीवीवीएनएल के एमडी से भी की गई। साक्ष्य के तौर पर एसडीओ द्वारा की अभद्रता दी गई धमकी का ऑडियो भेजा गया। इनके द्वारा भी एसडीओ पर कार्रवाई करने के लिए एसई को निर्देशित किया गया। लेकिन इन अधिकारियो के आदेश को भी दरकिनार कर दिया गया।

वायरल ऑडियो में मामला साफ, तो जांच कैसी
एसडीओ द्वारा कलमनबीस से अभद्रता करने व धमकी देने का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। तथा बिजली अधिकारियों से शिकायत भी की गई। जब जानकारी मांगो तब कहा जाता है कि जांच चल रही है। वायरल ऑडियो में साफ तौर पर सुनाई दे रहा है कि एसडीओ करहल कलमनबीस से अभद्र भाषा में बात कर रहा है, तथा धमकी भी दे रहा है। जब सबकुछ साफ है तो जांच किसकी हो रही है। इससे साफ जाहिर होता है कि बिजली अधिकारियों द्वारा गुमराह करने का काम किया जा रहा है।

क्या बोले अधीक्षण अभियंता
कलमनबीस से अभद्रता करने की शिकायत मिली है इसमें जांच कमेटी गठित कर जांच कराई जा रही है, जांच कमेटी की रिपोर्ट प्राप्त होते ही जांच में जो भी तथ्य प्राप्त होगे उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी। अगर जांच में एसडीओ गलती मिलती है तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!