ग्राम प्रधान ने पैसे लेकर अवैध कब्जा दिलाने के चलते पीड़िता की साड़ी खींची – बहुजन इंडिया 24 न्यूज

ग्राम प्रधान ने पैसे लेकर अवैध कब्जा दिलाने के चलते पीड़िता की साड़ी खींची

1 min read
😊 Please Share This News 😊

संवाददाता :ग्राम रामनगर भीरा-अमरेन्द्र सिंह।ग्राम प्रधान ने पैसे लेकर अवैध कब्जा दिलाने के चलते पीड़िता की साड़ी खींची
कोतवाली भीरा “”ग्राम प्रधान पैसे लेकर करवाते हैं , नदी कटान के बाद अवैध पट्टे””

“”लेखपाल के अनुसार प्रार्थिनी का कब्जा होने के बावजूद ग्राम प्रधान पैसा लेकर अन्य व्यक्ति को कब्जा दिलाने के चलते हुए विवाद””
“”ग्राम प्रधान ने महिला की साड़ी खींच फाड़ दिया ब्लाउज””
“”ग्राम प्रधान गाँव के लोगो से पैसा लेकर जबरदस्ती किसी की भी भूमि पर किसी का भी कब्जा करवा देते हैं””
“”प्रार्थिनी द्वारा बोये हुए गन्ने की फसल को पलटने से रोकने पर ग्राम प्रधान ने की अभद्रता , साड़ी खींच, फाड़ दिया ब्लाउज और कहा भाग जा नही तो तुझे किसी लायक नही छोडूंगा “”
“”विरोध करने पर ग्राम प्रधान द्वारा प्रार्थिनी को मिली जान से मारने डालने की धमकी””
“”प्रार्थिनी ने भीरा थाने में FIR दर्ज करवा लगाई न्याय की गुहार””

कोतवाली भीरा

के क्षेत्र ग्राम रामनगर में नदी कटान होने के चलते आये दिन कब्जेदारी को लेकर विवाद होते हैं। जिससे ग्राम प्रधान महेश पुत्र श्यामू गांव के लोगो से पैसा लेकर जबरदस्ती किसी की भी भूमि पर कब्जा करा देते हैं। जिससे पीड़ित महिला सुनीता देवी पत्नी दिनेश कुमार निवासिनी ग्राम रामनगर ,थाना भीरा जिला खीरी की है, पीड़िता की भूमि गाटा संख्या 53 ख व 35 भूमि ग्राम रामनगर परगना भूड़ तहसील गोला जिला खीरी में स्थित है, जिस पर पीड़िता काबिज है, नदी में कटान हो जाने के कारण आये दिन गांव में कब्जेदारी को लेकर विवाद बना रहता है। दिनाँक 2/5/22 को लेखपाल के बताए अनुसार पीड़िता ने अपने खेत मे गन्ना बोया था, उसी दिन करीब तीन बजे मंजेश पुत्र गोबरे व भोला पुत्र श्यामू जाकर मंजेश के ट्रैक्टर से गन्ना पलटने लगे जब पीड़िता ने विरोध किया तब ग्राम प्रधान ने अपने साथियों के साथ मिलकर पीड़िता को लात घूसों व डंडो से मारना शुरू कर दिया तथा अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कहा शाली भाग जा नही तो तुझे किसी लायक नही छोड़ेंगे, इसके बावजूद पीड़िता ट्रेक्टर को रोकने के लिए सामने खड़ी हो गयी, तब ग्राम प्रधान महेश ने पीड़िता की साड़ी पकड़ कर ली और पीड़िता के स्तनों पर हाँथ डालकर ब्लाउज फाड़कर खीचता हुआ किनारे कर दिया ,तब तक पीड़िता की बेटी खाना लेकर आ गई ये सब देख उसने शोर मचाया तो खेतों पर काम कर रहे लोग इकट्ठा हो गए भीड़ इकट्ठा होते देख विपक्षी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गये। कुछ समय मे पीड़िता का पति आया तो उसने अपनी पत्नी को घायल अवस्था मे देख तुरन्त इलाज के लिए डॉक्टर के पास ले गया।
कुछ आराम मिलने पर पीड़िता ने भीरा थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।
वही भीरा पुलिस ने मामले को देखते हुए भा दं सं 354 (ख) ,447 , 323 , 504 , 506 के तहत FIR दर्ज कर ली है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!